नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के बाद लगातार कई तरह की मुसीबत पूरी दुनिया पर आती नजर आ रही है। हाल ही देश में आए अम्फन तूफान के बाद अब निसर्ग तूफान का कहर बरसने वाला है। इसको लेकर सभी काफी डरे हुए हैं। दरअसल, चक्रवाती तूफान निसर्ग  तेजी से महाराष्‍ट्र और गुजरात के तटों की ओर बढ़ रहा है। इसी को लेकर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने एक तस्वीर शेयर किया है। माधुरी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It is strangely quiet this morning: perhaps the calm before the storm. As if the pandemic were not enough, Mumbai has a cyclone on the way. Hopefully it will veer out to sea. Either way, Mumbaikars are tough and we will get through it together.

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में माधुरी प्रकृति की शांति को दिखा रही हैं। माधुरी दीक्षित ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'आज सुबह से यहां अजीब तरह की शांति है। शायद तूफान से पहले की शांति, जैसे कि महामारी पर्याप्त नहीं थी, मुंबई के रास्ते में एक चक्रवात है। उम्मीद है कि यह समुद्र से बाहर निकलेगा। किसी भी तरह से, मुंबई पर ये समय बहुत टफ हैं और हम सब इससे एक-साथ बाहर निकलेंगे।'

माधुरी दीक्षित की ये तस्वीर देखकर एक बार को आभी सोच में पड़ जाएंगें। उनके इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, इस निसर्ग तूफान के असर से अगले 12 घंटों में 100 से 120 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने और भारी बारिश के अलावा भूस्‍खलन भी हो सकता है। वहीं मुंबई को हाई अलर्ट पर रखा गया है। यह तूफान बुधवार को मुंबई और उसके आस-पास के तटीय इलाकों को प्रभावित कर सकता है। मौसम विभाग ने मंगवार को कहा था कि ये चक्रवात तूफान गुजरात और महाराष्ट्र की ओर बढ़ रहा है, अगले 24 घंटों में भयंकर चक्रवाती तूफान में बदल जाएगा और 3 जून यानी आज मुंबई के आस-पास के तटीय इलाकों से टकराएगा। इसको लेकर सभी काफी चिंतित हैं। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस