अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक बार फिर से कई सालों के बाद किसी फिल्म में एक साथ आ रहे हैं. फिल्म खलनायक के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था. एक दौर में दोनों के करीबी रिश्ते भी रहे थे.

ऐसे में जब श्रीदेवी के बाद माधुरी दीक्षित फिल्म कलंक में शामिल हुईं तो यह कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों के किरदार आपस में नहीं टकरायेंगे और दोनों के बीच दृश्य नहीं होंगे. लेकिन अब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नयी जानकारी यह है कि माधुरी और संजय एक दूसरे के साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान भी काफी सहज रहे. खास बात यह भी है कि दोनों के बीच फिल्म के कई महत्वपूर्ण दृश्य हैं. फिल्म के अहम दृश्यों में सभी साथ नजर आने वाले हैं.

सूत्रों के अनुसार फिल्म को अभिषेक बर्मन ने संजय लीला भंसाली के अंदाज़ की भव्यता दिखाने की कोशिश की है . माधुरी और संजय के बीच के दृश्यों को जिस तरह से फिल्माया गया है. अब से पहले दोनों किसी फिल्म में एक साथ ऐसे अवतार में काम नहीं किया था. अभिषेक ने दोनों के लुक को शानदार तरीके से तैयार किया है. यही नहीं यह भी खबर है कि चूंकि माधुरी ने फिल्म देवदास में ऐसा किरदार निभाया था, तो अभिषेक ने माधुरी को पूरी तरह से ऐसा लुक दिया है, ताकि उनकी तुलना देवदास और डेढ़ इशिकिया जैसी फिल्मों से न हो. बता दें कि कलंक के किरदारों में अब तक वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के लुक्स सामने आ चुके हैं. वहीं महिला पात्रों में अबतक केवल आलिया भट्ट के लुक सामने आये हैं. बताते चलें कि आलिया भट्ट फिल्म में रूप की भूमिका में हैं. वहीं संजय बलराज की भूमिका में हैं. वरुण धवन फिल्म में जाफर के किरदार में हैं. फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी.

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021