Move to Jagran APP

माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे का डांस वीडियो हो रहा है वायरल, देखिए क्या है ख़ास

सूरज बड़जात्या निर्देशित हम आपके हैं कौन 1994 में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म को ज़बर्दस्त लोकप्रियता मिली। शादी की इस म्यूज़िकल स्टोरी में माधुरी, रेणुका की छोटी बहन के रोल में थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 20 May 2018 05:29 PM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 11:25 AM (IST)
माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे का डांस वीडियो हो रहा है वायरल, देखिए क्या है ख़ास
माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे का डांस वीडियो हो रहा है वायरल, देखिए क्या है ख़ास

मुंबई। नब्बे के दशक में अंगड़ाई ले रही युवा पीढ़ी 'हम आपके हैं कौन' से अच्छी तरह वाकिफ़ है। हिंदी सिनेमा की इस सबसे कामयाब फ़िल्मों में से एक 'हम आपके हैं कौन' का गीत-संगीत आज भी कानों में पड़ता है, तो पैर ख़ुद-ब-ख़ुद थिरकने लगता हैं। जब फ़ैंस का ये हाल है तो सोचिए स्टार कास्ट के सामने अगर ये गाना बजा दिया जाए तो क्या होगा। 

loksabha election banner

कुछ ऐसा ही नज़ारा इस वीडियो में दिख रहा है, जिसे करण जौहर की कंपनी धर्मा मूवीज़ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत में रेणुका शहाणे और माधुरी दीक्षित कुर्सियों पर बैठी दिखती हैं। अचानक कहीं से हम आपके हैं कौन का 'लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर...' गाना बजने लगता है। फिर क्या था, दोनों एक्ट्रेसेज़ एक-दूसरे की तरफ़ मुस्कुराते हुए देखती हैं और खड़े होकर थिरकने लगती हैं। दिलचस्प बात ये है कि इतने सालों बाद भी माधुरी और रेणुका को इस गाने के स्टेप्स याद हैं। इन्हें साथ में गाने पर डांस करते देख, आस-पास के लोग एंजॉय करने लगते हैं और वीडियो बनाने लगते हैं। ये गाना फ़िल्म में रेणुका और सलमान ख़ान पर फ़िल्माया गया था। 

वीडियो के अंत में बकेट लिस्ट के बारे में सूचना लिखी आती है, जो 25 मई को रिलीज़ हो रही है। ये वीडियो माधुरी दीक्षित की अपकमिंग मराठी फ़िल्म बकेट लिस्ट के सेट पर फ़िल्माया गया था, जिसे अब शेयर किया गया है। बकेट लिस्ट के ज़रिए माधुरी मराठी सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस पारी शुरू कर रही हैं। रेणुका शहाणे भी इस फ़िल्म में नज़र आने वाली हैं। 

'Lo chali' @madhuridixit aur @renukash710, recreating the icnonic #HumAapkeHaiKoun song on the sets of #BucketList. It's true, some memories never fade!✨

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

सूरज बड़जात्या निर्देशित हम आपके हैं कौन 1994 में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म को ज़बर्दस्त लोकप्रियता मिली। शादी की इस म्यूज़िकल स्टोरी में माधुरी, रेणुका की छोटी बहन के रोल में थीं, जबकि सलमान ख़ान, मोहनीश बहल, अनुपम खेर और आलोक नाथ मुख्य किरदारों में शामिल थे। नब्बे के दशक की ये बेहद कामयाब फ़िल्म रही। कई हफ़्तों तक सिनेमाघरों में हम आपके हैं कौन लगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.