नई दिल्ली, जेएनएन।Madhuri Dixit Maja Ma: माधुरी दीक्षित 55 साल की उम्र में फिल्मों और टीवी में लगातार एक्टिव हैं। उनकी वेब सीरीज 'द फेम गेम' इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और अब एक बार फिर से बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी अदायगी का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। अमेजन प्राइम वीडियो की 5वीं एनिवर्सरी पर माधुरी दीक्षित की आगामी फिल्म 'मजा मा' की घोषणा की गई थी। अब हाल ही में माधुरी दीक्षित की ओटीटी रिलीज 'मजा मां' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

मजा मा के फर्स्ट पोस्टर के साथ रिलीज डेट का किया खुलासा

अमेजन प्राइम ने हाल ही में फिल्म 'मजा मा' से माधुरी दीक्षित का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की है। इस पोस्टर में माधुरी दीक्षित पिंक रंग का लहंगा चोली पहने, कानों में झुमके और मांग टीका में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और डांस पोज कर रही हैं। उनके पीछे बैक ग्राउंड में कुछ लड़कियां डांस कर रही हैं। माधुरी दीक्षित का ये पोस्टर काफी कलर फुल है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने बताया कि ये फिल्म 6 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। फर्स्ट लुक के साथ मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, 'डांसिंग डीवा वापस आ गई हैं। आपके मूड को सप्ताह के बीच में खुश करने के लिए। अब हम 'मजा मा' फील कर रहे हैं। मजा मा प्राइम पर देखिए 6 अक्टूबर को'।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

माधुरी दीक्षित के करियर का अब तक का सबसे अलग किरदार

रिपोर्ट्स की मानें तो ये किरदार माधुरी दीक्षित के अब तक के करियर का सबसे अलग किरदार होने वाला है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में माधुरी दीक्षित समलैंगिक महिला का किरदार निभाएंगी। इतना ही नहीं माधुरी दीक्षित इस फिल्म में पहली बार बधाई हो एक्टर गजराज राव के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। माधुरी दीक्षित और गजराज राव के अलावा इस फिल्म में ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे। माधुरी दीक्षित स्टारर इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और फिल्म को लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट