मुंबई। अक्षय कुमार की आने वाली फ़िल्म 'पैडमैन' को लेकर बॉलीवुड स्टार्स के बीच पैडमैन चैलेंज को लेकर कमाल का उत्साह देखने को मिल रहा है। जबसे अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स को सैनिटरी नैपकिन के साथ फोटो शेयर करने का चैलेंज दिया है तब से सोशल मीडिया पर लगातार सभी स्टार्स ऐसा करते हुए नज़र आ रहे हैं! 

पैडमैन चैलेंज के जरिए यह बताने की कोशिश की जा रही है कि पीरियड्स पर बात करना कोई शर्म की बात नहीं है और यह नैचुरल है। आमिर ख़ान से लेकर आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण तक पहले ही पैड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी इस मुहीम का हिस्सा बन गयी हैं। माधुरी ने इस  चैलेंज के लिए अनिल कपूर को धन्यवाद कहा। साथ ही उन्होंने करण जौहर, अजय देवगन और करिश्मा कपूर को टैग करते हुए नैपकिन के साथि सेल्फी पोस्ट करने का चैलेंज दिया है।

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान के बाद अब आलिया भट्ट, शबाना आज़मी, राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने भी अपनाया 'पैड मैन' चैलेंज

माधुरी के अलावा अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी इस पैडमैन चैलेंज में शामिल हुईं। हुमा पिछले साथ अक्षय कुमार के साथ 'जॉली एल एल बी 2' में नज़र आ चुकी हैं।

अदिति राव हैदरी भी पैडमैन चैलेंज के लिए बेहद उत्साहित नज़र आयीं। पैड के साथ उनका अंदाज़ आप यहां देख सकते हैं।

दीया मिर्ज़ा भी इस मुहीम का हिस्सा बन गयी हैं और उन्होंने पैडमैन चैलेंज कुछ इस अंदाज़ में स्वीकार किया। 

शबाना आज़मी, आयुष्मान खुराना, स्वरा भास्कर से लेकर अर्जुन कपूर तक पैडमैन चैलेंज में भाग लेते नज़र आये।

अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे 'पैड मैन' के ये सभी स्टारकास्ट पहले ही पैड के साथ नज़र आ चुके हैं। इससे फ़िल्म को अच्छा खासा प्रमोशन भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: पैड मैन चैलेंज के लिए अनिल कपूर बने दुकानदार, राजकुमार ग्राहक, देखिये video

 

फ़िल्म 'पैडमैन' को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है। यह फ़िल्म सस्ते और हाइजेनिक पैड्स बनाने की मशीन बनाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी पर आधारित है जो 9 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। 

Edited By: Hirendra J