Move to Jagran APP

Madhur Bhandarkar का खुलासा, शाहरुख खान संग फिल्म नहीं बना रहे फिल्म

शाहरुख खान के कई निर्देशकों के साथ काम करने की खबरें सुर्खियों में आईं। खबर थी कि शाहरुख फिल्म इंस्पेक्टर गालिब में काम करने वाले हैं। ये फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 05:14 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 05:14 PM (IST)
Madhur Bhandarkar का खुलासा, शाहरुख खान संग फिल्म नहीं बना रहे फिल्म
Madhur Bhandarkar का खुलासा, शाहरुख खान संग फिल्म नहीं बना रहे फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर्स की लिस्ट में ​शुमार हैं। उन्होंने अपने अबतक के ​​करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। छोटे पर्दे से सुपरस्टार बनने तक का उनका सफर आसान नहीं था। शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्मों को लेकर हमेशा ही उत्साहित रहते हैं। फैंस उनकी ​आने वाली फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। पिछले दो साल से शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन से दूर चल रहे हैं। हालांकि पर्दे के पीछे खासे सक्रिय हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस तले वेब सीरीज और फिल्मों का निर्माण जारी है। 

loksabha election banner

शाहरुख खान आखिरी बार आनंद एल राय निर्देशित फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक बौने का  किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी। उसके बाद से शाहरुख खान के कई निर्देशकों के साथ काम करने की खबरें सुर्खियों में आईं। उनमें एक खबर यह भी थी कि शाहरुख फिल्म 'इंस्पेक्टर गालिब' में काम करने वाले हैं। ये फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है। 

ये भी खबर थी कि इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर करेंगे। हालांकि मधुर भंडारकर ने इस फिल्म से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि वह खबरें महज अफवाह थीं। वह अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने के बाद ही उसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा की जाएगी।     

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' की बात करें तो इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आईं थीं। फिल्म में कटरीना ने एक एक्ट्रेस का रोल प्ले किया था। वहीं अनुष्का शर्मा ने मूवी में एक फिजिकली चैलेंज्ड स्पेस साइंटिस्ट का किरदार निभाया था। अनुष्का ने अपने इस रोल के लिए तीन महीने खास ट्रेनिंग ली थी। फिल्म में एक्टर सलमान खान कैमियो रोल में दिखाई दिए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.