मुंबई। नेशनल अवार्ड विनर फिल्ममेकर मुधर भंडारकर को रियलिस्टिक फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। उनकी फिल्मों में गजब का रिसर्च वर्क देखने को मिलता है। यही वजह है कि लोग उन्हें जर्नलिस्ट कहने लगे हैं जो फिल्मी पर्दे पर समाज की सच्चाई पेश करते हैं। भंडारकर की अगली फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' है।

बिग बी ने कहा, किसान चैनल के लिए नि:स्वार्थ काम किया

मधुर भंडारकर ने बताया, 'मेरे बारे में कुछ लोगों की राय है कि मैं मूल रूप से एक जर्नलिस्ट हूं। मेरे अंदर एक फिल्ममेकर नहीं जर्नलिस्ट छिपा बैठा है। बस मैं एक ऐसा जर्नलिस्ट हूं जो फिल्मी पर्दे पर अपनी खबर पेश करता है। मेरे बारे में जब ऐसा कहा जाता है, तो मुझे भी खुशी होती है। मुझे लगता है कि मेरे अंदर जर्नलिस्टों वाले गुण हैं।' भंडारकार ने ये बातें हाल ही में एक फैशन शो के दौरान कहीं, जहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैलेंडर गर्ल' के किरदारों से लोगों को रूबरू कराया।

सबसे पहले इस हीरो को मिला था 'बजरंगी भाईजान' का ऑफर?

'फैशन' और 'चांदनी बार' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके भंडारकर ने कहा, 'एक फिल्ममेकर का फर्ज है कि वह अपनी फिल्मों के जरिए समाज और देश के महत्पूर्ण मुद्दों को पेश करे। मैं वहीं करता आया हूं। समाज की कुछ ऐसी ही सच्चाई आपको मेरी फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' में देखने को मिलेगी।'

'कैलेंडर गर्ल्स' के प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर और संगीता अहीर हैं। फिल्म में आकांक्षा पुरी, अवनी मोदी, कायरा दत्त, रूही सिंह और सतरूपा पाइन जैसी न्यूकम एक्ट्रेस नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए ये मॉडल्स बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं हॉट एंड सेक्सी किम कार्दाशियां

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस