Move to Jagran APP

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने की ट्रोलर्स की खिंचाई करते हुए कही, ये बात

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन सोशल मीडिया पर फैंस और ट्रोलर्स को जवाब देने और उनकी खिंचाई को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि सोशल मीडिया की दुनिया है ही ऐसी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 09:37 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 09:37 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने की ट्रोलर्स की खिंचाई करते हुए कही, ये बात
Madhavan trolled the trollers photo source ista.&twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, अपने फैंस को जवाब देने और ट्रोलर्स की टांग खिचाई को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्हें एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें टैक करते हुए लिखा, आर माधवन का किरदार ‘मैडी पहले मेरे दिल की धड़कन था, लेकिन अब ये दावे के साथ बता रहा हूं कि 3 इडियट्स का अभिनेता शराब और नशीली दवाओं के पीछे अपने शानदार करियर, स्वास्थ्य और जीवन को बर्बाद कर रहे हैं।’

loksabha election banner

साथ ही अभिनेता माधवन ने ट्रोलर्स को जवाब देते ट्विटर पर लिखा, ‘ओह.... तो ये आपकी राय है?, मैं आपके रोग के लिए चिंतित हूं और आपको डॉक्टर के पास जाने की आवश्यकता हैं।’ वही सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदी के बारें उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा , सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी ही है- भले ही आप एक छोटे बच्चे की मुस्कुराते हुए तस्वीर क्यों ना शेयर करें, उसपर भी ट्रोलर्स आपको ट्रोल करेंगे, अगर मैं खुशी बाट सकता हूं तो मैं ये जरूर करूंगा, जो मुझे बहुत हकदार महसूस कराती है, लेकिन मैं सोशल मीडिया पर ऐसी चीजें रखना पसंद करता हूं जिनसे लोगों को खुशी मिले और ये ही ट्रोलर्स की असुरक्षाएं हैं। उन्होंने आगे कहा मुझे लगता है कि मेरे इसी पॉजीटिव एट्टीट्यूड की वजह से लोगों को मुझे इतना प्यार देते हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता आर माधवन के इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन से अधिक फैंस हैं और ट्विटर पर उनके 2.7 मिलियन से अधिक फैंस हैं। आर माधवन ने आपने बॉलीवुड में साल 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेर दिल में' से डेब्यू किया, फिल्म में उनके किरदार का नाम मैडी शास्त्री था। जिसके बाद उन्होंने कई 3इडियट्स जैसी सुपरहिट फिल्मों काम किया।

बता दें कि आर माधवन लस्ट बार थ्रिलर फिल्म 'निशब्दम' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी, अंजली और सुब्बाराजू और हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसन भी हैं। फिल्म को एमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.