नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर में से एक राजकुमार राव अपने फैंस के लिए इस दीवाली एक गुजराती बिजनेसमैन की धमाकेदार कहानी 'मेड इन चाइना' लेकर आ रहे हैं। राजकुमार राव की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है।

मौनी रॉय और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मेड इन चाइना' एक कॉमेडी फिल्म है जो 25 अक्टूबर को दीवाली के समय रिलीज़ की जाने वाली है। ये फिल्म एक नाकाम गुजराती बिजनेसमैन रघु मेहता की कहानी है जिसका किरदार राजकुमार राव निभा रहे हैं।

नज़र डालिए फिल्म के ट्रेलर पर - Made In China Official Trailer

फिल्म के मजेदार ट्रेलर में दिखाया गया है कि बिजनेसमैन रघु मेहता एक छोटे व्यापारी हैं जो खुद को साबित करने के लिए नए-नए तरीके आज़माते रहते हैं। वे अपने बिजनेस को नई उंचाइयों पर ले जाने के लिए चाइना जा पहुंचते हैं। जहां उन्हे गुप्त रोग का इलाज करने वाला एक प्रोडक्ट मिलता है। जिसे वे भारत में बेचना शुरु कर देते हैं।

इस फिल्म में बोमन ईरानी डॉ वर्धी का किरदार निभा रहे हैं जो की एक सेक्सोलोजिस्ट हैं। आगे राजकुमार राव अपना बिजनेस बढ़ाने के लिए डॉ वर्धी के साथ पार्टनरशिप कर लेते हैं। जिसके बाद दोनों का बिजनेस चल पड़ता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Iss Diwali, #IndiaKaJugaad hoga Soup-er Hit! 🥣 😉 #MadeInChina Trailer out in one week! #FirstLook #DineshVijan @mikhilmusale27 @imouniroy @boman_irani @gajrajrao #PareshRawal @pvijan @sumeetvyas @amyradastur93 @jigarsaraiya @soulfulsachin @maddockfilms @officialjiostudios @sonymusicindia @anujdhawan13 @nirenbhatt @karanvyas11

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

 इस फिल्म में एक्ट्रेस मौनी रॉय राजकुमार राव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। निखिल मुसाले द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म में परेश रावल, बोमन ईरानी, अमायरा दस्तूर, सुमीत जोशी, मनोज व्यास भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

मेड इन चाइना को पहले अगस्त में रिलीज़ किया जाने वाला था लेकिन किसी कारण इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाकर 25 अक्टूबर कर दिया गया है। अब ये फिल्म सांड की आंख और हाउसफुल 4 के साथ रिलीज़ की जाएगी। फिल्म को दिनेश विजन के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस