नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' के प्रचार प्रसार में लिए सह-कलाकार राजकमार राव के साथ व्यस्त हैं। यह फिल्म इस दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जब से मौनी रॉय ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग करना शुरू किया है, तभी से उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में और उनके लव लाइफ के बारे में जानने की लोगों में जिज्ञासा रही है।

हाल ही में मौनी रॉय को लेकर यह खबर आई थीं कि वह दुबई के एक बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। कथित तौर पर सूरज नांबियार थाईलैंड के रिसॉर्ट में हुए मौनी के जन्मदिन समारोह में भी नजर आए थे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि उनके सबसे करीबी दोस्तों में से एक रूपाली कादयान ने सूरज के साथ मौनी की तस्वीर भी पोस्ट की है, लेकिन इसे उन्होंने तुरंत हटा दिया है।

इसके पहले मौनी रॉय का नाम 'उरी' फिल्म के अभिनेता मोहित रैना निर्देशक अयान मुखर्जी से जोड़ा जा चुका है। हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए मौनी ने सूरज नांबियार के साथ डेटिंग की खबरों का खंडन किया और कहा कि इसमें बिलकुल भी सच नहीं है। सूरज नांबियार उनका जन्मदिन मनाने के लिए साथ गए थे। वह सिंगल है और केवल अपने काम पर ध्यान दे रही है। वह अफवाहों और अटकलों से परेशान है।

मुंबई मिरर ने को अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बताते हुए मौनी ने कहा, ‘जो लोग जानते हैं कि मैं सिंगल हूं और यह समय की कमी के कारण नहीं हैंl मुझे सही व्यक्ति के आने का इंतज़ार हैl मैं उनमें से नहीं हूं जो किसी को भी लो और डेटिंग शुरू करो। फिलहाल मैं फिल्मों में काम करने को लेकर आभारी हूंl मैं इसे अपना 100 प्रतिशत देना चाहती हूं न की इस मौके को गंवाना चाहती हूंl’

मौनी रॉय फिल्म मेड इन चाइना के अलावा 2020 में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When u meet @sashajairam even for a few minutes make sure she takes a few shot of you !

A post shared by mon (@imouniroy) on

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस