Move to Jagran APP

Richa Chadha का बड़ा खुलासा, कहा- 'बाहरी होने की वजह से आखिरी वक्त पर फिल्मों में कर दिया जाता है रिप्लेस'

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी नई फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी यह एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को लेकर ऋचा चड्ढा लंबे समय से काफी चर्चा में थीं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 02:08 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 02:24 PM (IST)
Richa Chadha का बड़ा खुलासा, कहा- 'बाहरी होने की वजह से आखिरी वक्त पर फिल्मों में कर दिया जाता है रिप्लेस'
बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, Instagram : therichachadha

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी नई फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी यह एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को लेकर ऋचा चड्ढा लंबे समय से काफी चर्चा में थीं। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड में अंदर और बाहरी कलाकारों को लेकर बड़ी बात बोली है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि फिल्मों में बहुत बार सिफारिशों की वजह से आखिरी वक्त पर कलाकरों को रिप्लेस कर दिया जाता है।

loksabha election banner

यह बात ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बोली है। उन्होंने इस इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर को लेकर लंबी बातचीत की। इस दौरान ऋचा चड्ढा से पूछा गया कि जब कोई कलाकार फिल्मी परिवार या पृष्ठभूमि से नहीं आता है, उसके लिए इंडस्ट्री में कितना आसान या कठिन होता है? इस सवाल के जवाब में ऋचा चड्ढा ने चौंकने वाली बात बोली।

उन्होंने कहा, 'यह मुश्किल था और अब भी है। कभी-कभी बाहरी होने की वजह से हमें आखिरी समय में किसी ऐसे व्यक्ति की वजह से रिप्लेस होना पड़ता हैं जो या तो एक बड़ा सितारा है या फिर कोई ऐसा व्यक्ति है जो सिफारिश की वजह से आया है। हालांकि, चीजें पहले से बेहतर हो रही हैं।' कुछ कलाकारों का उदाहरण देते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा, 'राजकुमार राव या अली फजल जैसे अभिनेताओं को देखना आश्चर्यजनक है कि वह कहां हैं। मैं यह सिर्फ इसलिए नहीं कह रही हूं क्योंकि अली मेरा पार्टनर है।'

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, 'जब अली फजल ने वेब सीरीज करना शुरू किया, तो लोगों ने उनसे कहा कि वह इसे न करें। और अब देखो कि दुनिया उनके लिए कैसे खुली है। यह सच है कि अली फजल और डिंपल कपाड़िया जैसे अभिनेता हॉलीवुड की फिल्में कर रहे हैं। यह बहुत दिलकश है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस परिवार से हैं। आप जहां पहुंचना चाहते हैं, वहां पहुंचने में आपको समय लग सकता है, लेकिन अगर आप प्रतिभाशाली हैं, तो आप वहां जरूर पहुंचेंगे।' सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

बात करें ऋचा चड्ढा की फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर की तो 2021 के चौथे शुक्रवार 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी। उत्तर प्रदेश की राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है, जो इससे पहले जॉली एलएलबी जैसी फिल्म सीरीज बना चुके हैं। जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था। फिल्म में सौरभ शुक्ला और मानव कौल जैसे कलाकार ऋचा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.