नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर जल्द ही लव रंजन की अनटाइल्ड फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। अब प्रोडक्शन हाउस ने अपनी फिल्म पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले लव रंजन की प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ फिल्म्स स्टूडियो सेटिंग एंड एलाइड मजदूर यूनियन (FSSAMU) ने प्रेस स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि लव फिल्म्स एलएलपी ने उन्हें एक प्रोजेक्ट के लिए पूरा पेमेंट नहीं किया है।

मेकर्स ने जारी किया बयान

अब इस मामले पर लव फिल्म्स ने अपना बयान जारी किया है और यूनियन द्वारा लगाए सभी आरोपों के गलत, झूठा बताया है। बयान में उन्होंने कहा कि हमने अपने एक प्रोजेक्ट के लिए कॉन्ट्रैक्चुअल अरेंजमेंट के अनुसार बिना किसी बाकी पेमेंट के भुगतान कर दिया है। इसमें उन्होंने साफ करते हुए कहा, सर्विस प्रोवाइडर एक प्रोडक्शन डिजाइनर, दीपांकर दासगुप्ता हैं और उन्होंने ही वर्कर्स को उनकी ओर से भुगतान नहीं किया गया है। प्रोडक्शन कंपनी ने आगे बताया कि इस बात की भी जानकारी हमने एविडेंस के साथ FSSAMU को अपनी तरफ से दी है।

दर्ज कराई शिकायत

उन्होंने आगे कहा, इस बात की जानकारी देने के बाद शिकायत दर्ज कराई थी, जबकि यूनियन ने भी इसको गलत तरीके से पेश कर हमें परेशान किया और जानबूझकर हमें टारगेट किया। जिसके लिए वो FSSAMU के खिलाफ लीगल एक्शन भी लेंगे।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें, इस साल की शुरुआत में फिल्म निर्देशक लव रंजन ने फिल्म की रिलीज डेट को पोसपोन कर नई रिलीज डेट का एलान किया था। उन्होंने फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए बताया, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की आगामी फीचर फिल्म अब अगले साल 8 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म को लव फिल्म्स और टी-सीरीज के भारत भूषण प्रस्तुत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Alfaaz Singh: सिद्दू मूसेवाला, अल्फाज ही नहीं इन पंजाबी सिंगर्स पर भी हो चुका है जानलेवा हमला, कई ने गंवाई जान

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट