Move to Jagran APP

'मैंने प्‍यार किया' की हीरोइन ने भी की 'बजरंगी भाईजान' की तारीफ

भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के मामले में एसएस राजमौली की फिल्‍म ' बाहुबली' सबसे आगे हो, मगर 'बजरंगी भाईजान' बनकर सलमान खान भी अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। फिल्‍म इंडस्‍ड्री के लोग भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 03 Aug 2015 12:32 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2015 01:40 PM (IST)
'मैंने प्‍यार किया' की हीरोइन ने भी की 'बजरंगी भाईजान' की तारीफ

नई दिल्ली। भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में एसएस राजमौली की फिल्म ' बाहुबली' सबसे आगे हो, मगर 'बजरंगी भाईजान' बनकर सलमान खान भी अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। फिल्म इंडस्ड्री के लोग भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

loksabha election banner

'बाहुबली' के आगे सबके निकल गए दम, बॉक्स ऑफिस पर कमा लिए 500 करोड़

हाल ही में सलमान खान की हिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' की खूबसूरत हीरोइन भाग्यश्री भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं और कहा कि उन्हें सलमान खान का नया अवतार बहुत पसंद आया। चलिए उनकी जुबां में बताते हैं कि आखिर उन्होंने तारीफ में कहा क्या।

भाग्यश्री ने सलमान खान और 'बजरंगी भाईजान' की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे सचमुच फिल्म पसंद आई। यहां तक कि मैंने सलमान को बोला भी कि वो पूरी तरह से एक नए अवतार में सामने आए और यह बिल्कुल एक अलग तरह का इमोशनल कनेक्शन है, जो इस बार उनका ऑडियंस के साथ देखने को मिला है।'

प्रियंका के पास है इतना काम कि एक दिन की भी नहीं ले सकतीं छुट्टी!

जानेमाने डिजाइनर रोहित वर्मा का एक स्टोर लॉन्च करने के मौके पर भाग्यश्री से पूछा गया कि क्या उन्हें सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' देखी तो उसके जवाब में उन्होंने ये बातें कहीं। भाग्यश्री ने फिल्म 'मैने प्यार किया' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

वहीं सलमान खान ने वैसे तो फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी, मगर फिल्म 'मैंने प्यार किया' को ही उनकी बॉलीवुड डेब्यु फिल्म माना जाता है। इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी और यह फिल्म भी हिट साबित हुई थी।

देखें, आफताब शिवदसानी अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ आए नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.