नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल 2' आज यानी वैलेंटाइन के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस​ फिल्म को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। 'लव आज कल 2' में कार्तिक और सारा की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आ रही है। फिल्म के अलावा दोनों स्टार्स इन दिनों अपने कई वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक दोनों के कई वीडियो वायरल हो रही है। इसी बीच दोनों का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आया है। इस वीडियो को देखकर आप यकीनन अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Bhabhi kisko bola ☺️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के वायरल रहे वीडियो में एक्टर दो लड़कों के साथ फुटबॉल मैच खेल रहे होते हैं। तभी सारा आती हैं और एक छोटा लड़का कहता है कि कार्तिक भइया भाभी आ गईं। इस पर कार्तिक जोर जोर से हंसने लगते हैं। ये सुनकर सारा भी हंसने लगती हैं। वह कार्तिक से कहती हैं तुमने बुलवाया है ना...इस पर कार्तिक कहते हैं नहीं ये बहुत देर से बोल रहा है भाभी कहां हैं। फिर सारा गुस्से में उस लड़के से कहती हैं ये इधर आ भाभी किसको बोला बे...। इस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अबतक इस वीडियो को लोखों बार से ज्यादा देख जा चुका है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tum Ho Toh Main Hoonga😍🎶 Rehni Zaroorat Teri😍❤ @kartikaaryan @saraalikhan95 . . . . . . . #kartikaaryan #saraalikhan #sartik #loveaajkal2 #loveaajkal #poselikekartikaaryan #shayad #mehrama #haanmaingalat #doitwithatwist #deepikapadukone #kritisanon #varundhawan #shraddhakapoor #followforfollowback #arijitsingh #rahogimeri #chintutyagi #zoeveer #kartiksara #sartik #hairlikekartikaaryan #stylelikekartikaaryan #deepveer #heartthroboftheyear #bollywoodcouple #bollywoodlive #kartikaaryan__universe

A post shared by KARTIK AARYAN FC👑 (@kartikaaryan__universe) on

हाल ही में कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली का वीडियो जिसे एक्टर के फैन पेज पर शेयर किया गया है वायरल हुआ था। इस वीडियो में दोनों स्टार्स बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सारा ने अपना हाथ जो कि पीछे था और उसे कार्तिक ने पकड़ रखा था उसे सामने लाईं। फिर सारा ने कार्तिक के हाथ को अपनी कमर पर रखा। इस दौरान दोनों बेहद ही रोमांटिक नजर आए थे। 

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'लव आज कल 2' के बाद वह 'भूलभुलैया 2' और टी सीरीज की अगली एक्शन फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। वहीं सारा अली खान 'लव आज कल 2' के बाद 'कुली नंबर वन' के साथ अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी।  

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021