नई दिल्ली, जेएनएन। रश्मि रॉकेट और हसीन दिलरुबा के बाद अब तापसी पन्नू की एक और फिल्म रिलीज को तैयार है। ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू इस साल 'लूप लपेटा' से अपना खाता खोल रहे हैं। फिल्म का काफी धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। निर्देशक आकाश भाटिया कि यह फिल्म जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' की ऑफिशियल बॉलीवुड रीमेक है। ट्रेलर से साफ है कि पूरी फिल्म में तापसी भागती ही रहती हैं।

इस दिन होगी रिलीज 

4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही 'लूप लपेटा' के मेकर्स ने लोहड़ी के दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, '50 लाख 50 मिनट ️ क्या सावी समय रहते सत्या को बचा सकती है? @tahirrajbhasin.. लूप लापेटा, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, @bhatiaaakash द्वारा निर्देशित, 4 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है। #लूपलापेटा..। यहां देखें ट्रेलर..

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने दिए बोल्ड सीन

फिल्म के ट्रेलर के शुरुआत में ही ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू के इंटिमेट सीन हैं। कुछ डायलॉग भी हैं जिन्हें सुनकर लगता है कि तापसी और उनके बॉयफ्रेंड किसी मुसीबत में फंस गए हैं। गलत चक्करों में फंसे ये दोनों कैसे खुद को इससे बाहर निकालते हैं और 50 लाख और 50 मिनट का क्या सीन है ये तो 4 फरवरी को ही पता चलेगा। एक बात को तय है कि तापसी को फिल्मों में बोल्ड सीन से बिल्कुल परहेज नहीं है, ये उन्होंने हसीन दिलरुबा में ही साबित कर दिया था। 

फिल्म को बताया 'अजीब कॉमेडी'

इस बीच, तापसी ने हाल ही में लूप लपेटा के बारे में खुलकर बात की और इसे एक अजीब कॉमेडी बताया। उन्होंने कहा, 'लूप लपेटा भारतीय सिनेमा में अब तक पढ़ी या देखी गई सबसे विचित्र कॉमेडी में से एक है। यह खुशी की बात है कि 'लूप लपेटा' नेटफ्लिक्स पर आ रहा है क्योंकि मैं चाहती हूं कि दर्शक (ओटीटी) इसे देखें। 

Edited By: Ruchi Vajpayee