नई दिल्ली, जेएनएन। राजनेताओं के लिए गुरुवार का दिन अहम था क्योंकि लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने का दिन था। अब लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम घोषित हो गए हैं। नतीजों के बाद साफ हो गया है कि अब भी देश में मोदी मैजिक बरकरार है। गुरुवार सुबह से ही लगातार रुझान सामने आ रहे थे जिस पर राजनेता और फिल्मी दुनिया के सितारे लगातार ट्वीट कर रहे थे। वहीं, कुछ राजनेताओं नेे रुझान आने के बाद से ही ईवीएम में गड़बड़ी के बारे में बताया था। इसमें एक नाम मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर का भी था।

उर्मिला मातोंडकर ने आरोप लगाया था कि एक ईवीएम के सिग्नेचर में कुछ गड़बड़ी है। भाजपा प्रत्याशी गोपाल शेट्टी से 1.45 लाख से ज्यादा वोटों से पीछे चल रही मातोंडकर ने इस संबंध में चुनाव आयोग के समक्ष शिकायत दर्ज करायी है। उर्मिला ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है। अभिनेत्री उर्मिला ने ट्वीट किया है, 'मगाथाणे के ईवीएम 17सी के फॉर्म के सिग्नेचर और मशीन के नंबरों में फर्क है। चुनाव आयोग से इस संबंध में शिकायत की गई है।' 

बताते चलें कि, बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस के साथ अपना सियासी सफर शुरू किया है। साथ ही लोकसभा चुनाव 2019 में उर्मिला मुंबई नॉर्थ सीट से चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में की हैं। फिल्मी पर्दे पर वह आखिरी बार फिल्म ब्लैकमेल में एक आइटम डांस करती नजर आईं थीं। बता दें कि उर्मिला को खास चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से है और इस सीट को बीजेपी का गढ़ भी माना जाता है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस