नई दिल्ली, जेएनएन। 23 मई मतलब लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों का दिन। आज सुबह से ही सबकी निगाहें लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों पर हैं। राजनेताओं के साथ चुनावी मैदान में फिल्म अभिनेता भी हैं जो अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। ऐसे में कई फिल्म कलाकारों ने पहली बार चुनावी मैदान में कदम रखा है जिसमें सनी देओल का नाम शामिल है। लगातार आ रहे रूझानों में सनी देओल बढ़त मिलती नजर आ रही है। सनी ने हाल ही में गुरदासपुर के लिए अपनी तरफ से कुछ खास बात कही है। 

पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल कामयाब होते नजर आ रहे हैं। क्योंकि लगातार आ रहे रुझानों को अगर देखा जाए तो सनी को बढ़त मिलती दिख रही है। सनी को बढ़त मिलती नजर आ रही है और लग रहा है कि सनी को पहली बार में ही जनता ने स्वीकार कर ल‍िया है। खैर अंतिम नतीजे शाम तक आएंगे। सनी देओल ने अपनी जीत के रुझान पर मीड‍िया से बातचीत में कहा कि "मुझे बहुत खुशी है कि मोदी जी जीत रहे हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी जीत हो रही है। अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है उसके बदले में काम करूं। अपने क्षेत्र को बेहतर बना सकूं। यही मेरी ज‍िम्मेदारी है।लोगों ने जो प्यार द‍िया उससे बहुत खुशी मिली। मैं यहां कोई इरादा लेकर नहीं आया था, बस अपना काम करूंगा।''

आपको बता दें कि, सनी देओल के चुनावी मैदान में उतरने के लिए उनके पिता धर्मेंद्र काफी उत्साहित थे और उन्होंने इसको लेकर कहा भी था कि, जीत हमारी होगी, मैं ये बात जानता हूं। सनी देओल के साथ उनके भाई एक्टर बॉबी देओल भी नॉमिनेशन से लेकर चुनाव प्रचार तक जुटे रहे थे। हालांकि सनी देओल के प्रचार में हेमा माल‍िनी नजर नहीं आईं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप