मुंबई। Shilpa Shetty credits Yoga for PM Narendra Modi win सत्रहवीं लोक सभा के लिए हुए चुनाव में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद PM Narendra Modi को बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है। बॉलीवुड से भी तमाम कलाकारों ने पीएम को इस अद्भुत जीत के लिए बधाई दी है। मगर, शिल्पा शेट्टी का अंदाज़ अलग रहा। शिल्पा ने पीएम को बधाई देने के बहाने योग का प्रचार कर दिया।

शिल्पा ने ट्वीट में लिखा- देखा योग से ही होगा। इसे कहते हैं। भूमि भंजन इलेक्शन प्रदर्शन। बहुत बहुत बधाई आपको नरेंद्र मोदी जी। आपको मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम। बीजेपी की जीत से अभिभूत शिल्पा ने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्मे को स्वीकार करते हुए उन्हें दंडवत प्रणाम कहा है। इस ट्वीट में शिल्पा ने प्रधानमंत्री की योग करते हुए फोटो लगाई है।

शिल्पा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री ने उन्हें शुक्रिया कहा है।

2014 में पहली बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से योग दिवस का आयोजन शुरू किया था, जिसमें वो ख़ुद भी शामिल होते रहे हैं। शिल्पा ख़ुद भी योग को प्रचारित और प्रसारित करती रही हैं। उसी कनेक्शन को याद करते हुए शिल्पा ने पीएम को बधाई दी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth