मुंबई। Dharmendra overwhelmed with Sunny Deol win वेटरन एक्टर धर्मेंद्र बेटे सनी देओल की जीत से काफ़ी उत्साहित हैं। धर्मेंद्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा है कि वाकई अच्छे दिन आ गये हैं।

23 मई को 17वीं लोक सभा के लिए हुए चुनाव की मतगणना हुई है और शुरू से ही बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए ने बढ़त बनाकर रखी। दोपहल आते-आते यह लगभग तय हो चुका था कि मोदी सरकार एक बार फिर केंद्र में सरकार बनाएगी और यह भी पक्का लगने लगा कि पहली बार लोक सभा चुनाव लड़े सनी देओल लोक सभा में बैठे दिखायी देंगे। बेटे की जीत से उत्साहित धर्मेंद्र ने ट्विटर पर बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फक़ीर बादशाह और सनी देओल को धरती पुत्तर (पुत्र) बताया। साथ ही लिखा है कि अच्छे दिन यक़ीनन आ गये। 

सनी देओल ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के सुनील जाखड़ को कई हज़ार वोटों से हराया है। सनी देओल ने पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ा। हालांकि जाखड़ परिवार से अच्छे संबंध होने की वजह से धर्मेंद्र पहले यह कह चुके हैं कि उन्हें पता होता कि सनी, सुनील के सामने चुनाव लड़ रहे हैं तो वो इसकी इज़ाजत नहीं देते। सुनील को वो बेटे की तरह मानते हैं। गुरदासपुर सीट से पहले स्वर्गीय एक्टर विनोद खन्ना बीजेपी के सांसद थे।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth