नई दिल्ली, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर गुरुवार सुबह से ही सबकी निगाहें हैं। अभी तक जो रूझान आए हैं उसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी खुश हैं। साथ ही बॉलीवुड सितारों के भी अब ट्वीट के जरिए रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं। 

कुछ बॉलीवुड सितारे भी इस बार चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं। गुरुवार को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने हैं और अभी तक जो रूझान सामने आए हैं उसको देखते हुए बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तो बधाई दे दी है। अभिनेता और सांसद परेश रावल ने ट्वीट किया है कि, पहले भी कहा था और फिर दोहरा रहा हूं। सरदार पटेल ने भारत को एकीकृत किया था और नरेंद्र मोदी इसे टूटने नहीं देंगे। इंडिया रिलेक्स रहें क्योंकि हम सेफ हैंड्स में हैं। जय हो वंदे मातरम्। गौरतलब है कि 2014 में परेश रावल ने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था और वह जीत कर लोकसभा भी पहुंचे थे। परेश रावल इन दिनों फिल्म और उनके कार्य में व्यस्त हैं। परेश ने कुछ समय पहले कहा था कि वो पीएम नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनाने वाले हैं। विवेक ओबरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम से एक फिल्म बना ली है लेकिन परेश का कहना है कि उनकी फिल्म बंद नहीं हुई है। 

लगातार बॉलीवुड कलाकारों द्वारा लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर ट्वीट किया जा रहा है। अभी-अभी बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मधुरा से चुनावी मैदान में उतरी हेमा मालिनी ने ट्वीट किया है। हेमा मालिनी लिखती हैं, क्या क्लीन स्वीप है। विपक्ष और कांग्रेस पूरी तरह से चुप हो गए हैं। मोदी जी, बहुत अपमान रहने के बाद, एक सच्चे नेशनलिस्ट में लोगों ने पूरा भरोसा दिखाया।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni