नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से डराना शुरू कर दिया है। बीते 24 घंटों के अंदर सबसे ज्यादा एक लाख से अधिक मामले सामने आए है। महाराष्ट्र, पंजाब और गुजरात समेत कई राज्यों में इस महामारी के नए मामले लगातार बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार काबू में नहीं आने पर राज्य सरकार ने 'वीकेंड लॉकडाउन' की घोषणा की है और इसके साथ ही कई सख्त पाबंदियां भी लगाई गई हैं।

वहीं इन सबके बीच महाराष्ट्र में लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री सनी लियोनी को मजबूरी में शूटिंग से वापस अपने घर जाना पड़ा है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी दी है। सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह कैजुअल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में वह हमेशा की तरह सुंदर दिख रही हैं। कूल शेड्स, मास्क और हैंडबैग उनके लुक को पूरा कर रहा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए सनी लियोनी ने बताया है कि लॉकडाउन के चलते उन्हें मजूबरी में शूटिंग से वापस घर जाना पड़ा है।

अभिनेत्री ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'लॉकडाउन की वजह से मजबूरी में घर वापस जाना पड़ रहा है, सभी लोग सुरक्षित रहें।' सोशल मीडिया पर सनी लियोनी की तस्वीर और पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं बात करें महाराष्ट्र में फैसले कोरोना वायरस के मामलों की तो इस बेकाबू महामारी पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन का एलान किया है।

वीकेंड लॉकडाउन सोमवार से प्रोजाना रात आठ बजे से सुबह सात बजे तक लागू रहेगा। इस दौरान सरकारी दफ्तरों में 50 फीसद क्षमता के साथ काम होगा, निजी दफ्तर में वर्क फ्रॉम होम के निर्देश दिए गए हैं। फिल्मों एवं धारावाहिकों की शूटिंग होती रहेगी, लेकिन भीड़ की संभावना वाले सीन से बचने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं, अंतिम संस्कार में 20 और विवाह समारोह में अधिकतम 50 लोग ही शामिल हो सकेंगे। स्कूल, कॉलेज भी बंद रहेंगे, सब्जी मंडियां खुली रहेंगी।

 

Edited By: Anand Kashyap