Menu
Republic Day
  • Epaper
  • Hindi News
  • Subscribe
अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close

Live Blog Entertainment News LIVE 30 Nov: ट्रोलिंग के बाद रानू मंडल की बेटी आई सपोर्ट में, बिग बॉस 13 में हो रहे झगड़े के साथ दिन भर की बड़ी खबरें

Sat, 30 Nov 2019 11:21 AM (IST) | Ifat Qureshi

HIGHLIGHT

  1. KBC 11 Highlights: जानिए केबीसी में इस सीज़न में बंटे कितने करोड़, विवादों से भी रहा नाता
  2. BigBoss अमीषा पटेल पर लगा 10 लाख का चेक बाउंस करने का आरोप, अदालत ने भेजा समन!
  3. Ragini MMS Returns: इस सर्दी आपको लगने वाली है गर्मी... हैल्लो जी, बोलीं सनी लियोनी

रानू मंडल अपने मेकअप और एटीट्यूट के कारण कई दिनों से ट्रोल हो रही हैं जिसके बाद अब उनकी बेटी साथी उनके सपोर्ट में सामने आई हैं। बिग बॉस 13 में आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा को जेल हो गई है जिसमें दोनों को घर के सारे काम करने हैं। दोनों की जेल में भी लड़ाई हो रही है।

30 Nov,2019
  • 11:21 AM

    Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और रश्मि की बढ़ती नज़दीकियों से परेशान शहनाज़ गिल, कहा- ये दोनों पहले रिलेशन

     बीते हफ्ते रश्मि देसाई और सिद्धार्थ को एक टास्क दिया गया था जिसमें दोनों रोमांस करते नज़र आ रहे थे। फैंस को इनकी कैमेस्ट्री काफी पसंद आई थी। दोनों में अचानक ही बिना किसी बात के दोस्ती हो गई और फिर अक्सर दोनों को साथ स्पॉट किया जाने लगा है। बीते दिन शो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और रश्मि देसाई एक दूसरे की आंखों में आखें डाले बैठे हुए हैं। तभी शहनाज़ गिल उन्हें देखकर चौंक जाती हैं। बाद में उन्हें देखते हुए शहनाज़ किचन चली जाती हैं और आसिम रियाज़ से दोनों के रवैये पर बात करती हैं। शहनाज़ ने आसिम से कहा कि दोनों शो में आने से पहले रिलेशनशिप में रह चुके हैं। बाद में हिंदुस्तानी भाऊ भी वहां पहुंच जाते हैं। दोनों को कई देर तक आंखे मिलाता देख शहनाज़ गिल और भाऊ उन्हें गाना गाकर काफी चिढ़ाते भी हैं। भाऊ ने उनके लिए आंखों की गुस्ताखियां गाना गाया था, जिसे सुन दोनों ब्लश कर रहे थे।


  • 09:29 AM

    Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेश्कर से मिलने अस्पताल पहुंचे महाराष्ट्र सीएम उध्दव ठाकरे

     भारत रत्न से सम्मानित सिंगर लता मंगेश्कर इन दिनों आईसीयू में भर्ती हैं। लता को सास लेने में काफी तकलीफ हो रही थी जिसके तुरंत बाद घरवालों द्वारा 11 नवंबर को लता मंगेश्कर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। लता मंगेश्कर की हालत में पहले से काफी ज्यादा सुधार आ चुका है लेकिन उन्हें अब भी ऑब्सर्वेशन में रखा गया है। महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे भी बीती शाम लता मंगेश्कर से मिलने ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचे थे।

  • 08:51 AM

    रानू मंडल को ट्रोल होते देख बोलीं बेटी- मां को हमेशा से थी एटीट्यूट की प्रॉब्लम

    रानू मंडल की बेटी ने रानू मंडल की ट्रोलिंग में एक बयान दिया है। आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में एलिजाबेथ साथी ने कहा, मुझे काफी दुख है कि वो इस तरह ट्रोल हो रही हैं, ये सच है कि मां को हमेशा से ही एटीट्यूड की प्रोब्लम रही है, यही कारण है कि वो कई बार मुसीबत में पड़ जाती थीं, लेकिन ये दुखद है कि जिस इंसान ने काफी स्ट्रगल से कामयाबी हासिल की हो और वो ऐसे ट्रोल हो रहा है।साथी ने आगे रानू मंडल के मेकओवर पर बात करते हुए कहा,क्या ये जरुरी था कि उन्हें रैंप पर चलवाया जाए, वो एक सिंगर है मॉडल नहीं, वो हाई फाई नहीं हैं वो एक गरीब परिवार की हैं वो बॉलीवुड के ग्लैमर के लिए तैयार नहीं हो पाईं, वो सड़कों पर गाना गाती थीं और अचानक ही उन्हें फेम मिल गया, उन्हें मेकओवर का मौका ही नहीं मिला।

     

     

न्यूज़ीलैंड बनाम भारतदूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय

भारत

135/3

(over : 17.3)

न्यूज़ीलैंड

132

(over : 20.0)

भारत ने न्यूज़ीलैंड को 7 विकटों से हराया

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept