Move to Jagran APP

Shahrukh Khan: नन्ही फैन को पसंद नहीं आई पठान, शाहरुख खान ने दिया ये सजेशन

पठान की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। ऐसे में अब शाहरुख की नन्ही फैन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पठान पसंद नहीं आने की बात कह रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए किंग खान ने नन्ही फैन को सजेशन दिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 05 Feb 2023 03:26 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 03:26 PM (IST)
Shahrukh Khan: नन्ही फैन को पसंद नहीं आई पठान, शाहरुख खान ने दिया ये सजेशन
Shahrukh Khan: Little fan did not like Pathan, Shahrukh Khan gave this suggestion, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान का क्रेज उनके फैंस में बना हुआ है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ऐसे में एक फैन ऐसी भी है, जिसे पठान पसंद नहीं आई है। दरअसल शाहरुख के फैन ने एक बच्ची का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। जिसमें जब उससे पठान के बारे में पूछा गया तो बच्ची ने फिल्म पसंद नहीं आने की बात कही। जिसपर बॉलीवुड किंग ने रिएक्ट किया। साथ ही शाहरुख नन्ही परी आहना को दूसरी फिल्म का सजेशन भी दिया।

loksabha election banner

वीडियो में क्या है खास

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक व्यक्ति बच्ची से सवाल करता है, 'आहना, कौन-सी मूवी देखकर आई थीं?' इसपर बच्ची रिप्लाई करती है, 'पठान'। जिसके बाद उस व्यक्ति ने सवाल किया, 'तुम्हें पठान पसंद आई?' बच्ची ने जवाब दिया, 'नाह'। जिसके बाद उस व्यक्ति ने सवाल किया 'पर क्यूं?' इसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है। इस वीडियो को शाहरुख खान को टैग कर शेयर किया।

शाहरुख ने दिया ये जवाब

इस ट्वीट को शेयर कर शाहरुख खान ने लिखा, 'ओह...ओह...!! अभी और मेहनत करनी है। ड्राइंग बोर्ड पर वापस आने के लिए। यंग ऑडियंस को निराश नहीं होने दे सकते। आखिर देश के युवाओं का सवाल है। प्लीज उस पर डीडीएलजे ट्राइ करें…. शायद वो रोमांटिक है … बच्चों को हम नहीं जानते हैं!' बता दें कि शाहरुख स्टारर डीडीलजे (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे) 1995 में रिलीज हुई थी।

पठान ने की 729 करोड़ रुपए की कमाई

शाहरुख की फिल्म पठान ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान ने अबतक 729 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं।

शाहरुख का वर्क फ्रंट

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो पठान की रिलीज के बाद एक्टर फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। ये फिल्म 2 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं, इसके अलावा शाहरुख स्टारर डंकी भी इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने सनकिस्ड पिक्चर की शेयर, फैंस बोले- आपसे शादी करने का प्रोसिजर क्या है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.