Move to Jagran APP

Photos: लीज़ा हेडन की बेबी बंप के साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

लीज़ा ने पिछले साल अपने ब्वॉयफ्रेंड डीनो ललवानी के साथ अक्टूबर में शादी की थी। लीज़ा ने अपनी प्रिग्नेंसी भी इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करके एनाउंस की थी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Mon, 06 Feb 2017 02:40 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2017 03:47 PM (IST)
Photos: लीज़ा हेडन की बेबी बंप के साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल
Photos: लीज़ा हेडन की बेबी बंप के साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

मुंबई। लीज़ा हेडन का बॉलीवुड में सबसे यादगार किरदार क्वीन में देखा गया है। बिंदास और बेबाक़ विजयलक्ष्मी के रोल में लीज़ा को ख़ूब पसंद किया गया। रियल लाइफ़ में भी लीज़ा का वही मिज़ाज सामने आता है। लीज़ा प्रिग्नेंट हैं और अपनी ज़िंदगी के इस ख़ूबसूरत लम्हे को वो पूरी ज़िंदादिली से जी रही हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया में लीज़ा लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, जिनमें वो अपने हबी और दोस्तों के साथ एंजॉय करती दिख रही हैं। लीज़ा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में लीज़ा का बेबी बंप आसानी से देखा जा सकता है। लीज़ा की ये तस्वीरें देखकर आपको करीना कपूर की याद आ जाएगी, जिन्होंने बेबी बंप को लेकर किसी तरह का संकोच करने के बजाए इसे पूरी गरिमा के साथ फ्लांट किया।

इसे भी पढ़ें- तैमूर के नाम को लेकर हुई कंट्रोवर्सी पर पहली बार बोलीं करीना कपूर ख़ान

@gabriellademetriades 🐸

A photo posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

बॉलीवुड में अनिल कपूर की खोज लीज़ा ने करियर की शुरुआत आएशा से की थी, जिसमें सोनम कपूर की दोस्त का रोल निभाया। अनिल कपूर ने उन्हें एक कॉफी शॉप में स्पॉट करने के बाद उन्हें ये मौक़ा दिया था।

इसे भी पढ़ें- भूत अनुष्का के साथ शादी और फिर... देखिए फ़िल्लौरी का ट्रेलर

🦋🌼🦄

A photo posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

लीज़ा ने पिछले साल अपने ब्वॉयफ्रेंड डीनो ललवानी के साथ अक्टूबर में शादी की थी। दिलचस्प बात ये है कि लीज़ा ने अपनी प्रिग्नेंसी भी इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करके एनाउंस की थी।

इसे भी पढ़ें- कटरीना कैफ़ ने ऐसा क्या किया कि ग़ायब हो जाना चाहते हैं अनुराग बसु

To make it a little harder #pimpinmyride #whenyourphotoisactuallyavideo

A video posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

2016 में लीज़ा हाउसफुल 3 में दिखाई दी थीं, जिसमें वो लीडिंग लेडीज़ में शामिल थीं। इसके बाद ऐ दिल है मुश्किल में भी लीज़ा रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखाई दीं। ये केमियो रोल था। लीज़ा फिलहाल फ़िल्मों से ब्रेक लेकर अपनी प्रिग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं, जैसा इन तस्वीरों में देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें- दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना के रोल में देखिए श्रद्धा कपूर का इंटेंस लुक

🌊🚴🏻♀️

A photo posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.