Move to Jagran APP

स्विमसूट में अहाना कुमरा ने शेयर की ऐसी फोटो, लोग बोले- 'आय हाय कोई फायर ब्रिगेड बुला लो..'

अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस अहाना कुमरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अहाना अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फिर से एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 04:42 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 04:42 PM (IST)
Photo Credit - Aahana Kumara Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस अहाना कुमरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अहाना अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फिर से एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है जो पोस्ट होते ही काफी चर्चा में आ गई है। इस फोटो में अहाना अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही है। एक्ट्रेस की ये फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस इसपर भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं।

loksabha election banner

इस फोटो में अहाना ने ब्लैक कलर का स्विमसूट पहना हुआ है और इसके ऊपर उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में एक कलरफुल श्रग डाला हुआ है। फोटो में एक्ट्रेस ने अपने बालों के खुला छोड़ा है और वो नज़रें झुकाकर सेक्सी पोज़ देती दिख रही हैं। फोटो के साथ अहाना ने कैप्शन में लिखा है- ‘आग लगा दो'। अहाना के कैप्शन के हिसाब से ही लोग उनकी फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं। कई यूज़र ने एक्ट्रेस की इस बोल्ड फोटो को आग बताया है। तो वहीं कई लोग कह रहे हैं ‘कोई फायर ब्रिगेड बुला लो’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aahana S Kumra (@aahanakumra)

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो अहाना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2013 में एक टीवी सीरीज़ युद्ध के साथ की थी। इस सीरीज़ में अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। सीरीज़ में उन्होंने अमिताभ की बेटी का किरदार निभाया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज़ में काम किया। अहाना कई चर्चित फिल्मों जैस लिपस्टिक अंडर माय बुर्का, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, खुदा हाफिज़ में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई चर्चित सीरीज़ में भी काम किया है जैसे रंगबाज़, इंसाइड एज, बेताल, सैंडविच फॉरेवर। अब खबरों की मानें अहाना फिल्म ‘शमशेरा’ में भी नज़र आ सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.