मुंबई। वो आदमी अमीर है जिनके पास वक्त है परिवार के साथ बिताने का। परिवार में छोटी और प्यारी चीजें हैं जिनको लेकर कई बार लगता है कि परिवार के साथ ज्यादा समय बिताऊ और काम पर न जाऊ। लेकिन काम तो करना पड़ता है। तैमूर की पैपराजी को लेकर मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है। वो स्टार है और उसको छिपा नहीं सकते। यह कहना है, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान का। सैफ ने लाइट्स कैमरा एक्सन शो में जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर से बातचीत करते हुए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई राज खोले। इंटरव्यू देखने के लिए आप नीचे दी गई लिंक को क्लिक कर सकते हैं। पढ़िए बातचीत के कुछ अंश- 

सैफ ने तैमूर को लेकर कहा कि, तैमूर का नाम बहुत बड़ा है इसलिए वे उसे टिन कहकर बुलाते हैं। पैपराजी को लेकर सैफ ने कहा कि, मुझे तैमूर को लेकर कोई प्रॉब्लम नहीं है। हमारे देश में पैपराजी बहुत अच्छी है। लेकिन बाकी देशो में खतरनाक हो सकती है जैसे लेडी डायना का केस सामने आया था कि उनका एक्सीडेंट हो गा था। हमारे यहां स्थित बहुत अच्छी है इसलिए मुझे इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है। तैमूर स्टार है और उन्हें छिपा भी नहीं सकते। कोई व्यक्ति मेरी बिल्डिंग के सामने बैठा होता है और बच्चे का फोटो लेकर छाप देता है तो इससे क्या प्रॉब्लम होगी। 

सैफ ने अपने लाइफ के पिलर्स के बारे में बताया कि, मेरी फैमिली और फ्रेंड्स मेरी स्ट्रेंथ हैं। इंडस्ट्री में मेरे ज्यादा दोस्त नहीं हैं। दोस्त मेरी किताबे और दिमा है। सैफ बताते हैं कि जब वक्त अच्छा नहीं होता तो और ज्यादा मेहनत करता हूं। और बहुत अच्छा समय चल रहा होता है तो थोड़ा सुस्त हो जाता हूं। 

फिल्म बाजार को लेकर सैफ ने कहा कि, जब मुझे यह फिल्म अॉफर हुई तो अच्छा लगा। ओमकारा के बाद एेसा रोल मिला जिसमें आवाज और चाल बदलनी पड़ी। कुछ बात करने का ढंग और अच्छे तगड़े सीन लिखे गए। काम इंट्रेस्टिंग था। रोज लगा कि मेरी जिंदगी पूरी कर दी है। बच्चे के साथ समय बिताता, फिर जिम जाता और फिर शूटिंग। 

अपने नए लुक को लेकर सैफ ने बताया कि, यह फिल्म तानाजी के लिए जिसमें वे एक विलेन का रोल कर रहे हैं। इसमें अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल शॉवर में शामिल हुई यह दो मशहूर अदाकारा

यह भी पढ़ें: पहलाज पर गिरी है गाज, रंगीला राजा सेंसर में अटकी, निकाली भड़ास

 

Posted By: Rahul soni