मुंबई। पिछले कुछ महीनों से मैं प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हूं। यह एक अलग जेस्चर है अलग फीलिंग है। हां यह जरूर है कि इस समय में सबको लगता है कि उन्हें ज्यादा केयर मिले और ज्यादा पैंपर किया जाए जो अक्सर होता ही है तो मेरा मानना है कि अगर हेल्थ इशू न हो तो प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम किया जा सकता है। मैं तो एेसा ही कर रही हूं और प्रेग्नेंसी को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हूं। यह कहना है बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री नेहा धूपिया का। उन्होंने जागरण डॉट कॉम के शो लाइट्स कैमरा एक्शन में जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर से खास बातचीत में प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज खोले।

नेहा कहती हैं कि, उनके साथ अलग बात यह रही है कि जितनी भी उन्होंने अभी तक प्लानिंग की है उसके उल्टा ही हुआ है। नेहा ने कहा कि, जो भी मैं प्लान करती हूं वो होता नहीं है और जो नहीं प्लान करती हूं वो हो जाता है। शादी का मामला भी कुछ एेसा ही है। नेहा ने बताया कि, एक समय तो उन्होंने सोच लिया था कि वे शादी नहीं करेंगी लेकिन इसके तुरंत बाद ही एेसा सिच्वेशन बनी की शादी हो गई। 

नेहा मां बनने वाली हैं। इस फीलिंग के बारे में वे कहती हैं कि, मैं आखिरी समय तक काम करते रहना चाहती हूं। नेहा ने एक वाकया बताया कि जब सोहा अली खान प्रेग्नेंट थी तब उन्होंने सुबह 8.30 बजे उन्हें कॉल लगाया था। बातचीत में सोहा ने बताया था कि वे काम कर रही हैं। इसके बाद उनकी बात करीब 11.30 बजे हुई तो सोहा ने कहा कि वे हॉस्पिटल में हैं और कुछ समय बाद इनाया का जन्म हो गया। नेहा ने कहा कि, यह मेरे लिए शॉकिंग था कि सोहा आखिरी तक काम कर रही थी और उन्होंने इस प्रकार प्रेग्नेंसी को एंजॉय किया।  

बतौर प्रोड्यूसर काम कर रही नेहा ने कहा कि, यह भी एक अलग और शानदार काम है। हमारे इस शो को लेकर हमेशा सेलेब्स यही बात करते हैं कि हम इतनी सारी राज की बातें कहा से लाते हैं। तो मैं बता दूं कि, हमारी टीम बहुत रिसर्च करती है और उसके बाद ही शो को डवलप किया जाता है। 

नेहा धूपिया हाल ही में हेलीकॉप्टर ईला फिल्म में नजर आई हैं। इस फिल्म में काजोल अहम भूमिका में हैं। 

यह भी पढ़ें: तो रणवीर और दीपिका की इस खूबसूरत जगह पर होगी शादी

यह भी पढ़ें: अमिताभ के घर पर शिफ्ट हो सकते हैं आमिर, कम्प्यूटर जी ने उनकी यह विश लॉक भी कर दी

Posted By: Rahul soni