Move to Jagran APP

Liger Poster: करण जौहर की फिल्म 'लाइगर' के लिए साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा हुए न्यूड, कहा- 'इस फिल्म ने मेरा सब कुछ ले लिया'

Liger Poster Released साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा जल्द ही फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। आज 2 अप्रैल को फिल्म से एक्टर का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 12:23 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 12:23 PM (IST)
Liger Poster: करण जौहर की फिल्म 'लाइगर' के लिए साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा हुए न्यूड, कहा- 'इस फिल्म ने मेरा सब कुछ ले लिया'
Vijay Deverakonda goes naked & flaunts chiseled body in latest poster of Liger

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा लंबे समय से अपनी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। विजय साउथ में धमाल मचाने के बाद अब फिल्म लाइगर से हिंदी बेल्ट में भी छाने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच फिल्म से उनका एक नया पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें एक्टर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

लाइगर के इस पोस्टर को एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए विजय ने कहा, "एक फिल्म जिसने मेरा सबकुछ ले लिया। एक परफॉर्मर के तौर पर मेंटली, फिजकली मेरा सबसे चैलेंजिग रोल। मैंने तुम्हें अपना सबकुछ दे दिया। मैंने तुम्हें अपना सबकुछ दे दिया, लाइगर जल्द आ रहा है।" लाइगर के इस नए पोस्टर में एक्टर के लुक की बात करें तो विजय न्यूड नजर आ रहे हैं और हाथों में गुलाब के फूलों का गुलदस्ता लिए हुए हैं, साथ ही बॉक्सिंग ग्लव्स भी पहन रखे हैं और फाइटर वाली टोन्ड बॉडी दिखा रहे हैं। यहां देखें फिल्म का नया पोस्टर,

बीते साल दिसंबर में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि विजय मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग करने वाले एक सड़क छाप बॉक्सर का किरदार फिल्म में अदा कर रहे हैं, जो सड़कों से उठकर एमएमए (Mix Martial Arts) चैंपियन बनता है। फिल्म विजय के इसी स्ट्रग्ल के इर्द- गिर्द घूमती है। लाइगर में विजय के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। इनके अलावा लेजेंडरी बॉक्सर माइक टाइसन भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

फिल्म लाइगर, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही हैं। फिल्म का निर्देशन पुरी जगंनाध ने किया है। फिल्म को हिंदी के साथ- साथ तेलुगु में भी शूट किया गया है। हिंदी और तेलुगु के अलावा लाइगर का तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब वर्जन भी रिलीज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.