Move to Jagran APP

Liger song Coka 2.0 Out: 'लाइगर' का नया गाना ‘कोका 2.0’ रिलीज, विजय देवरकोंडा में पंजाबी मुंडा बन किया जबरदस्त डांस

Liger song Coka 2.0 Out अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा अभिनीत फिल्म लाइगर का नया सॉन्ग कोका 2.0 रिलीज हो चुका है। जिसमें अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा जबरदस्त डांस करते हुए दिख रहे हैं इस सॉन्ग वीडियो में वो पंजाबी लुक में नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 07:17 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 07:17 PM (IST)
Liger song Coka 2.0 Out: 'लाइगर' का नया गाना ‘कोका 2.0’ रिलीज, विजय देवरकोंडा में पंजाबी मुंडा बन किया जबरदस्त डांस
Liger new song Coca 2.0 released Vijay Deverakonda turns Punjabi Munda in tremendous Bhangra.

नई दिल्ली, जेएनएन।Liger song Coka 2.0 Out: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइगर अपनी कहानी को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म का नया सॉन्ग कोका 2.0 रिलीज कर दिया है। इस गाने में अनन्या और विजय का बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

loksabha election banner

इस पंजाबी फूट टैबिंग बिट्स में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा जबरदस्त भांगड़ा करते हुए दिख रही हैं। इस गाने में दोनों का पंजाबी लुक देखने को मिल रहा है। सॉन्ग वीडियो में विजय देवरकोंडा ने पगड़ी के साथ-साथ मरून रंग कुर्ता और अटायर पहना हुआ है तो अनन्या ने मरून कलर का लहंगा पहना हुआ है।

यहां देखें सॉन्ग वीडियो

इस पार्टी बियर सॉन्ग कोका 2.0 के लिरिक्स को जानी ने लिखा और सुखे के साथ-साथ लिसा मिश्रा ने गाया है। इस गाने को जानी एक्स लिजो जॉर्ज और डीजे चेतास ने कमपोज किया है। इससे पहले लाइगर के सॉन्ग वाट लगा देंगे और अकड़ी-पकड़ी को रिलीज किया गया था, जिसमें अनन्या और विजय देवरकोंडा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

लाइगर की कहानी

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन पूरी जगन्नाथ ने किया है। फिल्म की कहानी एक स्ट्रीट फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो अपनी मेहनत और जश्न से एमएमए चैंपियन तक का सफर तय करता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

एक्शन मोड में नजर आएंगे विजय देवरकोंडा

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और विशु रेड्डी के बीच धमाकेदार फाइट सीन्स दिखाई देंगे। इस फिल्म में दिग्गज बॉक्सिंग चैंपियन और हॉलीवुड अभिनेता माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी लाइगर

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ये फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.