Move to Jagran APP

Liger Flop: 'लाइगर' के फ्लॉप होने से वितरकों को हुआ करोड़ा का लॉस, अब पुरी जगन्नाध ने लिया यह बड़ा फैसला

Liger flop विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन काफी बुरा रहा है। दक्षिण के वितरकों को इस कारण कई करोड़ का नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसे लेकर अब निर्देशक पुरी जगन्नाध ने एक बड़ा फैसला लिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 01 Sep 2022 08:34 AM (IST)Updated: Thu, 01 Sep 2022 08:34 AM (IST)
Liger Flop: 'लाइगर' के फ्लॉप होने से वितरकों को हुआ करोड़ा का लॉस, अब पुरी जगन्नाध ने लिया यह बड़ा फैसला
puri jagannadh to compensate south distributors Money

नई दिल्ली, जेएनएन। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लिगर' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ है। फिल्म ने इतना खराब प्रदर्शन किया है कि दक्षिण के वितरकों को कई करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा है। इसकी पुष्टि करते हुए, दक्षिण के ऐसे ही एक वितरक वारंगल श्रीनु ने मीडिया को बताया, 'मुझे अपने निवेश का 65 प्रतिशत तक लॉस हुआ है'।

loksabha election banner

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के निर्माता पुरी जगन्नाध ने उन वितरकों को मुआवजा देने का फैसला किया है जिन्हें लाइगर के फ्लॉप होने पर भारी नुकसान उठाना पड़ा है। पुरी जल्द ही हैदराबाद के लिए उड़ान भरेंगे, साथ ही उन वितरकों से मिलेंगे और मुआवजे का ऐलान भी जल्द ही करने वाले हैं।

आपको याद दिला दें कि वारंगल श्रीनु वहीं शख्स हैं जिन्होंने लागर के फ्लॉप होने का ठीकरा बायकॉट ट्रेंड पर फोड़ा था। ई-टाइम्स से बात करते हुए, उन्होंने कहा था, "क्या हमें पता है कि अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के सोशल मीडिया पर बायकॉट का खामियाजा गरीब क्रू मेंबर्स को उठाना पड़ेगा, यह सब उनके परिवार को बर्बाद कर रहा है। इस तरह के ट्रेंड से फिल्में कम हो जाएंगी और इसका खामियाजा प्रोडक्शन में लगे गरीब लोगों को भुगतना पड़ेगा। उन पर आर्थिक संकट आ जाएगा और उनके परिवार को रोटी मिलनी मुश्किल हो जाएगी।

आगे उन्होंने कहा- इस तरह के सोशल मीडिया ट्रेंड को खत्म होना ही चाहिए जो कुछ लोगों द्वारा चलाए जा रहे हैं। हमारे खिलाफ रोज नई साजिश रची जा रही है। पहले आप फिल्म देखिए अगर पसंद नहीं आए तो कूड़े में डाल दीजिए, पर ऐसे बिना देखे आप फिल्म का बायकॉट कैसे कर सकते हैं। यह बिल्कुल भी सही नहीं है।

बता दें कि इससे पहले साल 2017 में सलमान खान ने फिल्म ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद डिस्ट्रिब्यूटर्स का पैसा वापस किया था। उस वक्त सलमान खान की काफी तारीफ की गई थी। वहीं अगर लाइगर की बात करें तो यह कहना पूरी तरह से सही नहीं होगा कि फिल्म की कमाई को डेंट सिर्फ सोशल मीडिया बायकॉट से पहुंची है, लाइगर के रिव्यू भी कुछ खास अच्छे नहीं थे जिसने इसके ताबूत में एक और कील का काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.