Move to Jagran APP

विजय देवरकोंडा ने सारा अली खान को डेट करने की खबर पर किया खुलासा, कहा - मैंने उनको मैसेज किया था लेकिन ...

फिल्म लाइगर की बात करें तो इसका निर्माण प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन पुरी जगंनाध ने किया हैं। फिल्म को हिंदी के साथ- साथ तेलुगु में भी शूट किया गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 01:48 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 01:48 PM (IST)
विजय देवरकोंडा ने सारा अली खान को डेट करने की खबर पर किया खुलासा, कहा -  मैंने उनको मैसेज किया था लेकिन ...
Photo Credit : Vijay Deverakonda Sara Ali Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार विजय देवरकोंडा तेलुगु सिनेमा के हाई पेड स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। अब तक विजय कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। वहीं इन दिनों विजय अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर‘ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं फिल्म रिलीज के पहले विजय, करण जौहर के टाॅक शो 'कॉफी विद करण' की वजह से कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में आ गए हैं। शो में फिल्म के साथ विजय ने अपनी पर्सनल लाइफ से जड़ी कई सारी बातें भी शेयर की हैं। इसी दौरान जब विजय से सारा अली खान को लेकर पूछा गया कि उन्होंने इसी शो में कहा था कि वो उन्हें डेट करना चाहती हैं। इस पर विजय ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया।

loksabha election banner

सारा को किया था मैसेज

‘लाइगर‘ एक्टर विजय देवरकोंडा से 'कॉफी विद करण' में सारा को लेकर भी सवाल किया गया है। करण ने विजय से पूछा गया, ‘क्या वह सच में सारा अली खान के साथ डेट करना चाहेंगे?' इस पर विजय ने फटाक से जवाब दिया कि मैंने 'कॉफी विद करण' का सारा वाला एपिसोड दखते ही उन्हें मैसेज किया था। वहीं विजय आगे कहते हैं, ‘मैं ठीक से 'रिलेशनशिप' शब्द बोल तक नहीं पाता, मैं इसमें हो कैसे सकता हूं।‘ विजय का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है।

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर‘ 25 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में विजय के अपोजिट बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। बता दें कि ट्रेलर के अलावा अब तक फिल्म के दो गाने अकड़ी-पकड़ी और वाट लगा देंगे रिलीज किए जा चुके हैं। वहीं हाल ही में इस फिल्म का तीसरा गाना आफत रिलीज हुआ है। इन दिनों फिल्म की पूरी टीम जोरों से प्रमोशन में जुटी है। फैंस को विजय और अनन्या पांडे की फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.