Move to Jagran APP

अक्षय कुमार बोले-मुझे साड़ी पहनने में कोई दिक्कत नहीं, लक्ष्मी बॉम्ब करियर का सबसे मुश्किल रोल है

लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट लुक पिछले साल ही आ गया था जिसमें अक्षय कुमार लाल रंग की साड़ी पहने नजर आए थे। लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर भूत के किरदार में हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 12:18 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 03:33 PM (IST)
अक्षय कुमार बोले-मुझे साड़ी पहनने में कोई दिक्कत नहीं, लक्ष्मी बॉम्ब करियर का सबसे मुश्किल रोल है
अक्षय कुमार बोले-मुझे साड़ी पहनने में कोई दिक्कत नहीं, लक्ष्मी बॉम्ब करियर का सबसे मुश्किल रोल है

नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल अक्षय कुमार की पहली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब है। फिल्म ईद के दिन रिलीज होगी। अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए जोरशोर से जुटे हुए हैं। लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट लुक पिछले साल ही आ गया था, जिसमें अक्षय कुमार लाल रंग की साड़ी पहने नजर आए थे। लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर भूत के किरदार में हैं। मिड डे से बातचीत में अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लुक और निर्देशक राघव लारेंस के साथ हुए तथाकथित विवाद पर बात की।

loksabha election banner

मुश्किल चीजें करना पसंद है

अक्षय कुमार ने कहा कि दर्शकों को लक्ष्मी बॉम्ब में उनका लुक पसंद आया है। इससे उन्हें प्रेरणा मिली है। अक्षय कुमार ने कहा कि उन्हें साड़ी पहनने में कोई समस्या नहीं है। इसे पहनकर शूटिंग करने में भी कोई दिक्कत नहीं आई क्योंकि उन्हें हमेशा से मुश्किल चीजें करना पसंद रहा है। यह उन्हें फिल्मों में अपने चरित्र के करीब ले जाता है।

निर्देशक के फिल्म छोड़ने पर भी बोले

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि लक्ष्मी बॉम्ब में उनका किरदार अब तक निभाया गया सबसे मुश्किल किरदार है। इस भूमिका के लिहाज से सही बॉडी लैंग्वेज और उस चरित्र की तरह सोचना बेहद मुश्किल था। इसके बाद अक्षय कुमार ने इस फिल्म के निर्देशक के बारे में बातें कीं। 2019 का शुरुआत में ही राघव लारेंस फिल्म से बाहर आ गए थे और उन्होंने मेकर्स के साथ रचनात्मक मदभेद की बात कही थी। हालांकि अक्षय कुमार से बात करने के बाद वह फिल्म में दोबारा लौट आए। अक्षय ने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि इस घटना के पीछे क्या कारण था। लेकिन फिल्म के सेट पर किसी ने कभी इस बारे में बात नहीं की। अक्षय कुमार ने कहा कि राघव मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन फिल्मकारों में से एक हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.