नई दिल्ली, जेएनएन। 2020 की ईद पर अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज़ हो रही है। इस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म में अक्षय एक ख़ास तरह का किरदार निभाते नज़र आएंगे, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। फ़िल्म में अपने लुक को अक्षय ने नवरात्रि के दिनों में रिवील किया है। इस लुक को देखकर आपको तगड़ा झटका लग सकता है। 

लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय किन्नर जैसे लुक में दिखाई देंगे, जो इस फ़िल्म की कहानी का अहम भाग है। फ़र्स्ट लुक में अक्षय महिला के गेटअप में हैं और बैकग्राउंड में मां दुर्गा की मूर्ति है, जो महिष्मर्दिनी अवतार में दिख रही हैं। इस फ़र्स्ट लुक के साथ अक्षय ने लिखा- नवरात्रि अपने अंदर की देवी के आगे शीश झुकाने और अपनी असीमित क्षमताओं को मनाने का पर्व है। इस पावन मौक़े पर, मैं लक्ष्मी बॉम्ब से अपना लुक शेयर कर रहा हूं। एक किरदार, जिसको के लेकर मैं उत्साहित और नर्वस हूं। लेकिन ज़िंदगी तो तभी शुरू होती है, जब हम अपने आराम से बाहर निकलते हैं।

अक्षय के इस लुक को देख आपको उनकी ही फ़िल्म संघर्ष के आशुतोष राणा की याद आ सकती है, जिन्होंने एक ख़तरनाक किन्नर का किरदार फ़िल्म में निभाया था। इस किरदार को याद कर आज सिहरन आ जाती है। बता दें फ़िल्म को राघव लॉरेंस निर्देशित कर रहे हैं।

राघव का यह हिंदी सिनेमा में डायरेक्टोरियल डेब्यू है। फ़िल्म का निर्माण अक्षय कुमार, शबीना ख़ान और तुषार कपूर मिलकर कर रहे हैं। यह राघव की तमिल फ़िल्म कांचना का आधिकारिक रीमेक है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। फ़िल्म की कहानी एक ऐसे शख़्स पर आधारित है, जिसमें एक किन्नर की आत्मा प्रवेश कर जाती है।

अक्षय की यह फ़िल्म ईद पर सलमान ख़ान की अघोषित फ़िल्म से क्लैश को लेकर भी लगातार ख़बरों में बनी हुई है। संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह डब्बाबंद होने के बाद लक्ष्मी बॉम्ब को 2020 की ईद पर लाने का एलान किया गया था। हालांकि सलमान ने अभी तक ईद पर अपना दावा नहीं छोड़ा है और ऐसी ख़बरें हैं कि प्रभुदेवा के निर्देशन में वो अपनी एक फ़िल्म लेकर आ रहे हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस