Move to Jagran APP

तस्वीरें: शाहरुख़ की बेटी सुहाना का ऐसा है अंदाज़, लंदन में कराया फोटो शूट

गौरी खान ने सेन्ट्रल लन्दन के कई जगहों से अपनी बेटी के साथ बिताये पलों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 09:41 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jun 2018 09:06 AM (IST)
तस्वीरें: शाहरुख़ की बेटी सुहाना का ऐसा है अंदाज़, लंदन में कराया फोटो शूट
तस्वीरें: शाहरुख़ की बेटी सुहाना का ऐसा है अंदाज़, लंदन में कराया फोटो शूट

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में बिज़ी हैं तो शाहरुख़ खान अमेरिका में फिल्म ज़ीरो की शूटिंग में। खांस इस ईद पर जश्न की तैयारी कर रहे हैं तो उससे पहले किंग खान की बेटी सुहाना की कुछ ताज़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

loksabha election banner

गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना के साथ एक फोटो शूट किया है और बताया है कि ये पार्टी करने के लिए उनका नया स्टाइल है। माँ-बेटी का दिलकश मेकअप गायत्री धवन ने किया है जबकि आउटफिट जानी मानी डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के। गौरी खान ने बताया है कि सुहाना इन दिनों अर्डिंग्ली के फाइनल ईयर को इंजॉय कर रही हैं। अर्डिंग्ली, इंग्लैंड के ससेक्स में एक फेमस कॉलेज है जहां सुहाना फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही हैं।

गौरी खान ने सेन्ट्रल लन्दन के कई जगहों से अपनी बेटी के साथ बिताये पलों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुहाना खान 18 साल की हैं और अक्सर सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कहा जा रहा है कि हो सकता है कि अपनी पढाई पूरी करने के बाद वो फिल्मों में कदम रखें। उनके भाई आर्यन इन दिनों अमेरिका में फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रहे हैं।

शाहरुख़ भी अमेरिका में अपनी फिल्म ज़ीरो की शूटिंग कर रहे हैं। आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख़ खान बौने का रोल कर रहे हैं और उनके साथ अनुष्का शर्मा व कटरीना कैफ भी हैं। शाहरुख़ इस ईद के मौके पर मुंबई आ कर अपने परिवार और फैंस के साथ ईद मना सकते हैं लेकिन आज वो उस इफ़्तार पार्टी में मौजूद नहीं हो सके जो कुछ साल पहले बड़ी चर्चा का कारण बनी थी। विधायक बाबा सिद्दीकी की इसी पार्टी में सलमान और शाहरुख़ ने एक दूसरे को गले लगा कर वर्षों का मनमुटाव ख़त्म किया था।

आज इस पार्टी में सलमान खान आये। इस पार्टी में कटरीना कैफ , शत्रुघ्न सिन्हा, शिल्पा शेट्टी, सोहैल खान , हुमा कुरैशी और उनके भाई साक़िब सलीम, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, राधिका आप्टे, जरीन खान , मौनी रॉय , जाएद खान , नगमा और मधुर भंडारकर शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: Box Office: रजनीकांत की काला तीन दिनों में 100 करोड़, ऐसे हुआ ये कमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.