Move to Jagran APP

जब स्वर्गीय ऋषि कपूर चाहते थे कि बेटा रणबीर आलिया भट्ट से नहीं, इस आदमी से करे शादी!

Rishi Kapoor wanted son Ranbir Kapoor to marry Ayan Mukerji रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी फिल्म वेक अप सिड’ के बाद बहुत अच्छे दोस्त बन गएl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 06:25 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 06:25 PM (IST)
जब स्वर्गीय ऋषि कपूर चाहते थे कि बेटा रणबीर आलिया भट्ट से नहीं, इस आदमी से करे शादी!
जब स्वर्गीय ऋषि कपूर चाहते थे कि बेटा रणबीर आलिया भट्ट से नहीं, इस आदमी से करे शादी!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर वर्तमान में आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और अगर आलिया भट्ट की रणबीर कपूर के परिवार के साथ की तस्वीरों को देखें तो यह कह सकते हैं कि उन्होंने उन्हें अपनी भावी बहू के रूप में स्वीकार कर लिया है।

loksabha election banner

हालांकि क्या आप जानते हैं कि ऋषि कपूर चाहते थे कि रणबीर किसी और से शादी करें? हां, आपने इसे सही पढ़ा हैl 2018 में ऋषि ने बेटे रणबीर कपूर की उनके सबसे अच्छे दोस्त अयान मुखर्जी के साथ एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी और सुझाव दिया था कि वे दोनों आपस में ही शादी कर लें।

दोनों की तस्वीर के साथ ऋषि कपूर ने लिखा था, 'बेस्ट फ्रेंड्स! अब आप दोनों को एक-दूसरे से शादी कर लेनी चाहिए? समय आ गया हैं !' रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने फिल्म 'वेक अप सिड’ में साथ काम किया और उसके बाद दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्हें अक्सर साथ में घूमते और साथ में छुट्टियां मनाते देखा जाता है। रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भी अब उनके गिरोह में शामिल हो गई है और यह तिकड़ी अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम पास करते देखी जाती है।

 

View this post on Instagram

Forever ❤

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी की दोस्ती आज भी जारी हैंl वहीं हाल ही में फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर का स्वर्गवास हो गया हैंl उनके पार्थिव शरीर को मुंबई में पंचतत्व में विलीन किया गयाl इस मौके पर मात्र कुछ लोगों को अनुमति दी गई थींl ऋषि कपूर की अस्थियों को विसर्जित करने के दौरान उनकी बेटी रिद्धिमा मुंबई पहुंच गई थींl ऋषि कपूर का निधन कैंसर से हुआ थाl वह कई फिल्मों में काम कर चुके थेl उन्होंने अपनी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'बेशरम' में साथ काम किया थाl इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थेl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.