नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर रोजाना लाखों लोगों को अपना शिकार बनाती जा रही है। इस महामारी में हजारों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। कोरोना वायरस से अब तक कई फिल्मी सितारे भी मर चुके हैं। हाल ही में मशहूर अभिनेता राहुल वोहरा भी इस खतरनाक वायरस के आगे जिंदगी की जंग हार गए। उनके निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

शनिवार को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। राहुल वोहरा के निधन के बाद अब उनकी पत्नी ज्योति तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने पति की मौत के लिए चिकित्सा लापरवाही को दोषी ठहराया और न्याय की मांगा की है। ज्योति तिवारी ने सोशल मीडिया पर पति राहुल वोहरा का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें अभिनेता अस्पताल में भर्ती मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगाए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में राहुल वोहरा ने उस अस्पताल की बदहाली के बारे में भी जानकारी दी, जिसमें वह अपना इलाज करवा रहे थे। ज्योति तिवारी ने इस वीडियो को साझा करते हुए अपने पोस्ट में राहुल वोहरा की मौत के लिए अस्पताल को जिम्मेदार ठहराया है। राहुल वोहरा कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद दिल्ली के ताहिरपुर स्थित राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

ज्योति तिवारी ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हर राहुल के लिए न्याय, मेरा राहुल चला गया ये सबको पता है, पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता है। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ताहिरपुर दिल्ली। इस तरह से इलाज किया जाता है वहां। उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए।' सोशल मीडिया पर ज्योति तिवारी का पोस्ट और राहुल वोहरा का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि शनिवार को राहुल वोहरा का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था। उनकी फेसबुक पर बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग थी। अपने आखिरी पोस्ट में उन्होंने अच्छे स्वास्थ्य उपचार की अपील की थी। वह बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। राहुल वोहरा की मौत की पुष्टि थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर ने की थी।

 

Edited By: Anand Kashyap