नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वारयस के खिलाफ इस जंग में सेलेब्स आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल समेत कई सेलेब्स पीएम फंड में या और भी कई फंड्स में दान कर चुके हैं। अब इस कड़ी में लता मंगेशकर का भी नाम जुड़ गया है।

लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सीएम फंड में दान देने का ऐलान किया है। ये जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए दी है। लता ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर मराठी में एक ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कोष में 25 लाख रुपए दान कर रही हूं। मेरा सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमें कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार की मदद करनी चाहिए।

आपको बता दें कि लता मंगेशकर के अलावा आज सारा अली खान, विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने भी दान दिया है। सारा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया है कि वो पीएम केयर्स और सीएम फंड के लिए दान कर रही हैं। हालांकि सारा ने राशि का खुलासा नहीं किया है। सारा ने लिखा है कि मैं पीएम केयर्स और सीएम रिलीफ़ फंड के लिए योगदान दे रही हूं। मैं सभी से गुज़ारिश कर रही हूं कि अपने स्तर से मदद करें। हरेक मदद मायने रखती है और एकजुटता ही इस महामारी से लड़ने की हमारी एकमात्र उम्मीद है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Time to do a good deed 🙌🏻👌🏻 Stay in and help those in need! Your contributions will protect and feed 💟☮️ I urge you to support, I request, I plead. 🙏🏻🇮🇳 #jaihind #staysafe #IndiaFightsCorona

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

उधर, विक्की कौशल ने पीएम और सीएम रिलीफ़ फंड को एक करोड़ का योगदान देने का वचन दिया है। विक्की ने लिखा कि मैं ख़ुशक़िस्तम हूं कि अपने परिवार के साथ आरामदायक माहौल में बैठा हूं, लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं, जो इतने क़िस्मत वाले नहीं हैं। आपदा के इस वक़्त में मैं पीएम केयर्स और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान करने का वचन देता हूं। हम सब इसमें साथ हैं और साथ ही जीतेंगे। आइए एक स्वस्थ और दमदार भविष्य के लिए अपना सहयोग दें।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🙏🙏🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस