Move to Jagran APP

अलग किरदारों ने खोले लारा दत्ता के लिए नए रास्ते, बोलीं- 'बतौर एक्टर मेरे लिए वक्त बहुत अच्छा है'

अभिनेत्री लारा दत्ता कहती हैं कि बतौर एक्टर मेरे करियर का यह सबसे अच्छा वक्त है। मैंने हमेशा अपने काम में कुछ अलग करने की कोशिश की है। काफी समय पहले जब मैंने फिल्म नो एंट्री में कॉमेडी की थी तब मुझे दर्शकों से जुडऩे का मौका मिला था।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 05:49 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 05:49 PM (IST)
अलग किरदारों ने खोले लारा दत्ता के लिए नए रास्ते, बोलीं- 'बतौर एक्टर मेरे लिए वक्त बहुत अच्छा है'
लारा दत्ता की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 मुंबई ब्यूरो। बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट 'हिकअप्स एंड हुकप्स' को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं। पिछले कुछ अर्से से ऐसी कई फिल्में बन रही हैं, जिनमें अभिनेत्रियों को बेहतर मौके मिल रहे हैं। लारा दत्ता को भी फिल्म 'बेल बॉटम' में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने का मौका मिला था। इस किरदार को करने के बाद लारा दत्ता का मानना है कि उनके लिए अब और बी नए रास्ते खुल गए हैं। हाल ही में लारा दत्ता ने इस बारे में खास बातचीत की है।

prime article banner

पिछले दिनों फिल्म बेल बॉटम में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आईं अभिनेत्री लारा दत्ता कहती हैं कि, 'बतौर एक्टर मेरे करियर का यह सबसे अच्छा वक्त है। मैंने हमेशा अपने काम में कुछ अलग करने की कोशिश की है। काफी समय पहले जब मैंने फिल्म नो एंट्री में कॉमेडी की थी तब मुझे दर्शकों से जुडऩे का मौका मिला था। हालांकि अभिनेत्रियों को कॉमेडी करने का मौका कम मिलता है। वैसे मेरी कॉमिक टाइमिंग काफी अच्छी है। इससे पहले मुझे सिर्फ ग्लैमर से जोड़कर देखा जाता था। फिल्म नो एंट्री के बाद मुझे पार्टनर और हाउसफुल जैसी फिल्मों में कॉमेडी करने का मौका मिला।'

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

लारा दत्ता आगे कहती हैं कि, 'फिल्म बेल बॉटम में इंदिरा गांधी के किरदार में मुझे कास्ट करने में इंडस्ट्री के लोगों को 18 साल लग गए। मैं मानती हूं कि अनुभव मैच्योरिटी लाते हैं, लेकिन 30 की उम्र में भी मैं उस किरदार को उतनी ही गहराई से निभाती। हालांकि इन अलग किरदारों ने मेरे लिए नए रास्ते खोल दिए हैं। सही काम के लिए अब मेरे पास फोन आ रहे हैं। मेकर्स मुझसे कहते हैं कि हमने क्यों नहीं सोचा कि आप हर तरह के किरदार कर सकती हैं। मेरे लिए बतौर एक्टर यह वक्त सबसे अच्छा है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.