नई दिल्ली, जेएनएन। Lara Dutta Daughter Talks About Divorce : बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज़ ‘हिकअप्स एंड हुकअप्स’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। 'हिक्प्स एंड हुकअप्स' भारत में नए ओटीटी प्लेटफॉर्म लायंसगेट प्ले (Lionsgate Play) पर रिलीज हुई है। इस सीरीज़ में लारा ने लंबे समय बाद एक बोल्ड किरदार निभाया है। वैसे वर्क फ्रंट की बात करें तो बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर को थोड़ा ब्रेक दे दिया था, लेकिन अब एक्ट्रेस फुल ऑन तरीके से एक्टिव हो गई हैं और बैक टू बैक सीरीज़ और फिल्में कर रही हैं।

हाल ही में 'हिक्प्स एंड हुकअप्स' के प्रमोशन के दौरान लारा दत्ता ने बेटी से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसे सुनकर उन्हें हार्ट अटैक आने वाला था। बेटी की बात सुनकर लारा दत्ता अपने पति महेश भूपति पर भी भड़क गई थीं...पर बात क्या थी हम आपको बताते हैं। हाल ही में ब्रूट इंडिया को दिए इंटरव्यू में लारा ने बताया कि उनकी बेटी सायरा जब 4 साल की थी तभी से वो वेब शो ‘फ्रेंड्स’ को बहुत पसंद करती थी। उस सीरीज़ को देखने के दौरान सायरा को इतनी कम उम्र में ही तलाक के बारे में पता चला गया था और जब एक्ट्रेस को जब ये बात पता चली तो वो गुस्से से तमतमा गईं। हैरान करने वाली बात ये थी कि बेटी को तलाक के बारे में महेश भूपति ने ही बताया था।

इंटरव्यू में लारा दत्ता ने बताया, ‘उनका (महेश भूपति) सबसे पसंदीदा शो है ‘फ्रेंड्स (Friends)’। मेरी चार साल की बेटी भी वो शो देखती थी। तो एक दिन सायरा कुछ गेम खेल रही थी और खेलते हुए वो मेरे पास आई और बोली ‘ओह मैं यहां रह रही हूं...वो है आपका घर, मैं तलाकशुदा हूं'। उसकी बात सुनकर मुझे लगभग हार्ट अटैक आ गया था। मैंने तुरंत उससे पूछा तुम क्या कह रही हो? तुमसे किसने कहा ये? तलाक क्या होता है?उसने जवाब दिया ‘जब दो लोगों की शादी ठीक नहीं चलती और वो साथ आगे नहीं चलते और अलग-अलग रहना शुरू कर देते हैं इसका मतलब होता है कि उनका तलाक हो गया’।

'जब उसने मुझे ये सब कहा तब वो पांच साल की थी। उसकी बातें सुनकर मैं हैरान रह गई मैंने उससे पूछा ‘तुम्हें ये किसने बताया?’ उसने कहा ‘पापा ने’। मैंने तुरंत महेश को कॉल किया और चिल्लाई कि आपने इसे क्यों बताया है कि तलाक क्या होता है?’ महेश हंसे और उन्होंने जवाब दिया कि ‘हम ‘फ्रैंड्स’ देख रहे थे और वो पूछ रही थी कि रोज़ की शादी तीन बार क्यों हुई तो मैंने उसे बताया’। लेकिन महेश का जवाब सुनने के बाद भी लारा दत्ता ने मेहश भूपति पर गुस्सा किया था और इस बात पर नाराज़गी जताई थी कि उन्होंने अभी उसे तलाक के बारे में क्यों बताया। एक्ट्रेस ने कहा 'क्या हम इस तरह के पैरेंट्स हैं?'

Edited By: Nazneen Ahmed