नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर खान और करीना कपूर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर रोचक जानकारी सामाने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि, लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर को आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान लॉन्च किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की जानकारी आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दी है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आमिर खान अपनी बात को रख रहे हैं, तभी एक व्यक्ति उनसे लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर के बारे में पूछता है, सर लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर कब दिखाओंगे। व्यक्ति के सवाल का जवाब देते हुए सुपरस्टार कहते हैं 29 मई IPL फिनाले मैच की फर्स्ट इनिंग के दूसरे टाइम आउट के दौरान फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। इस वीडियो को प्रोडक्शन हाउस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर लिखा, 29 मई को मोस्ट अवेटेड टी20 क्रिकेट फाइनल मैच की पहली इनिंग के दूसरे टाइम आउट के दैरान 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर लॉन्च होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका ने नजर आने वाले हैं, जबकि एक्ट्रेस करीना कपूर खान उनकी प्रेमिका के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, करीना के अलावा साउथ के एक्टर नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

लाल सिंह चड्ढा की कहानी

ये फिल्म में साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है। ये फिल्म प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। वहीं, फिल्म में उस दौरान हुईं कुछ राजनीतिक घटनाओं को भी दिखाया जाएगा। वायकॉम 18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माया गया है।

अगस्त में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें, आमिर खान की ये फिल्म इस साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन मंगलवार को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला करते हुए बताया कि लाल सिंह चड्ढा अब 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। वहीं, पहले भी कई बार कोविड-19 प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

Edited By: Nitin Yadav