Move to Jagran APP

Lal Singh Chaddha: फिल्म शूटिंग के लिए नहीं, इस वजह से टर्की गए हुए हैं आमिर खान

Lal Singh Chaddha आमिर खान अभी टर्की में हैं लेकिन खबर आ रही है कि वो अभी शूटिंग के लिए टर्की में नहीं हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 02:22 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 02:22 PM (IST)
Lal Singh Chaddha: फिल्म शूटिंग के लिए नहीं, इस वजह से टर्की गए हुए हैं आमिर खान
Lal Singh Chaddha: फिल्म शूटिंग के लिए नहीं, इस वजह से टर्की गए हुए हैं आमिर खान

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए लंबे समय से तैयारी कर रहे हैं। मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए कई सालों से मेहनत कर रहे हैं और सेट बनाने की वजह से फिल्म की कई शहरों में शूटिंग कई गई है। फिल्म दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।

loksabha election banner

दरअसल, फिल्म के कुछ सीन अभी शूट नहीं किए गए हैं, जो मार्च के बाद शूट किए जाने थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूट नहीं हो पाए। हाल ही में खबर आई थी कि आमिर खान बचे हुए सीन टर्की में शूट करेंगे और वो शूट के लिए टर्की भी चले गए हैं। हालांकि, अब खबर आ रही है कि आमिर खान अभी टर्की में तो हैं, लेकिन अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो रही। अभी आमिर खान और फिल्म के डायरेक्टर अद्वित चंदन फिल्म की लॉकेशन ही देखने गए हैं और वो फिल्म अक्टूबर में शूट की जानी है। अभी आमिर खान फिल्म शूट के लिए लोकेशन फाइनल कर रहे हैं।

लद्दाख के शूट कर दिए थे कैंसिल

बता दें कि इससे पहले फिल्म के कुछ सीन लद्दाख में भी शूट किए जाने थे, लेकिन भारत और चीन सेना के बीच गलवान घाटी में हुई झड़प के बाद ये सभी शूट कैंसिल करने का फैसला किया गया। फिल्म की शूटिंग भी लंबे समय से चल रही है और फिल्म के सीन देश के अलग अलग शहरों में शूट किए गए हैँ। इन शहरों में दिल्ली, राजस्थान के शहर, चंडीगढ़, अमृतसर, कोलकाता आदि शामिल है।

Lal Singh Chaddha Release Date: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का करना होगा लंबा इंतज़ार, जानिए नई रिलीज़ डेट

आ गई नई रिलीज डेट

आमिर ख़ान की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा जिसे पहले 2020 की क्रिसमस पर रिलीज़ किया जाना था, एक साल के लिए आगे बढ़ा दी गई है। अब इस फ़िल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज़ किया जाएगा। इससे पहले आमिर ख़ान कई फिल्में क्रिसमस के टाइम पर रिलीज हो चुकी हैं। इन फिल्मों को सफलता भी मिली है, जिसमें 3 इडियट्स, पीके, धूम 3, दंगल जैसी फिल्म में शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.