Move to Jagran APP

सनी लियोनी इस अंग का करवाना चाहती हैं बीमा, इंटरव्यू में किया खुलासा

बॉलीवुड में एंट्री से पहले सनी लियोनी अमेरिका की पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती थीं और इंटरनेट सेंसेशन रहीं। आज भी सनी लियोनी इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा सर्च होने वाला नाम है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 10:59 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 08:47 AM (IST)
सनी लियोनी इस अंग का करवाना चाहती हैं बीमा, इंटरव्यू में किया खुलासा
सनी लियोनी इस अंग का करवाना चाहती हैं बीमा, इंटरव्यू में किया खुलासा

मुंबई। सनी लियोनी आज बॉलीवुड में उस मुक़ाम पर पहुंच गई हैं, जहां सुपरस्टार्स भी उनके साथ काम करने के लिए तैयार रहते हैं। सनी अब शाह रूख़ ख़ान की फ़िल्म 'रईस' में एक आइटम सांग में लैला बनकर थिरकती नज़र आ रही हैं। अगर आप सनी लियोनी के फ़ैन हैं तो ये ज़रूर जानना चाहेंगे कि वो अपने किस अंग का बीमा करवाना चाहती हैं?

loksabha election banner

बॉलीवुड में एंट्री से पहले सनी लियोनी अमेरिका की पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती थीं और इंटरनेट सेंसेशन रहीं। आज भी सनी लियोनी इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा सर्च होने वाला नाम है। जहां तक इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात है तो यहां सनी की एंट्री 'बिग बॉस' शो के पांचवें सीज़न के ज़रिए हुई। इस शो को सनी अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानती हैं। शो से बाहर आने के बाद सनी को लेकर पूजा भट्ट ने 'जिस्म 2' बनाई।

इसे भी पढ़ें- कॉमेडियन भारती सिंह ने गुपचुप किया रोका, जानिए कब उठेगी डोली

सनी को बॉलीवुड में 4 साल से ज़्यादा हो गए हैं और वो अपनी पुरानी इमेज को छोड़कर आगे निकल चुकी हैं। हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में सनी लियोनी से जब पूछा गया कि वो अपने शरीर के किस हिस्से का बीमा करवाना चाहेंगी, तो सनी ने बताया कि अगर वो ऐसा कर सकतीं, तो वो अपने फेस को इंश्योर करना चाहेंगी।

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस 10 के फ़िनाले में शामिल होंगे स्वामी ओम, नहीं रोक सके सलमान

वैसे भी सनी की ख़ूबसूरती उनका सबसे बड़ा एसेट है। इसी इंटरव्यू में सनी ने बताया कि पति डैनियल वीबर ने उन्हें बेड में शादी के लिए प्रपोज़ किया था। सनी लियोनी बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा आमिर ख़ान को पसंद करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.