नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी फिल्मों के लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। फिल्म में अपने किरदार के काफी करीब पहुंचने के लिए आमिर खान हरसंभव मेहमत करते हैं चाहे वो वजन बढ़ाया या घटाना हो या फिर चेहरे पर कोई एक्सपेरिमेंट करना हो। इसी बीच आमिर की एक फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम है 'लाल सिंह चड्ढा'।

फिल्म रिलीज होने में अभी काफी वक्त है और अभी तक फिल्म का टीजर भी जारी नहीं हुआ है। लेकिन, आमिर खान फिल्म रिलीज से काफी दिन पहले किरदार के लुक की वजह से फेमस हो रहे हैं। दरअसल, आमिर ने फिल्म के लिए अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है और किरदार के साथ जस्टिस करने के लिए खुद को बदल लिया है।

आमिर खान की फिल्म की शूटिंग करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मी़डिया पर शेयर की जा रही है, जिसमें वो पहचानने में नहीं आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि आमिर ने बाल और दाढ़ी बढ़ा रखी है और सिर पर एक कैप लगा रही है। रफ एंड टफ लुक में दिखाई दे रहे आमिर के चेहरे पर कुछ निशान भी दिखाई दे रहे हैं और जैकेट-टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

New photos from the film 🎬✨... I think a great film comes👌💫 #laalsinghchaddha #kiranrao #aamirkhan #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #bollywood #bollywoodmovie #forrestgump #tomhanks #hollywood #movies #christmas2020 #advaitchandan #chandigarh #punjab #instalove #india #mumbai #ranbirkapoor #katrinakaif #advaitchandan #anushkasharma #ranveersingh#parineetichopra #varundhawan #shahidkapoor #sonamkapoor #salmankhan #shahrukhkhan #aamirkhanproduction #india

A post shared by Aamir Khan / Turkey Fan / (@_perfectionistman) on

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जैसलमेर की है और आमिर किरदार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। खास बात ये है कि यह लुक फिल्म के पोस्टर में दिखाई गई आमिर खान से काफी अलग है। पोस्टर में दिख रहे आमिर सिर पर पगड़ी बांधे हुए दिख रहे हैं और हाफ शर्ट में बढ़ी हुई दाढ़ी-मूंछ के साथ नजर आ रहे हैं, जबकि इसमें आमिर बिल्कुल अलग दिख रहे हैं। बता दें कि इसमें आमिर 54 साल के एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस