Move to Jagran APP

Laal Singh Chaddha First Review: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला रिव्यू, यहां पढ़ें कैसी है पूरी फिल्म

Laal Singh Chaddha First Review आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के टिकटों के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। आप भी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं तो पहले यहां पढ़े लाल सिंह चड्ढा का फर्स्ट रिव्यू।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 06 Aug 2022 07:56 AM (IST)Updated: Sat, 06 Aug 2022 07:56 AM (IST)
Laal Singh Chaddha First Review: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला रिव्यू, यहां पढ़ें कैसी है पूरी फिल्म
Aamir khan Starrer Laal Singh Chaddha First Review

नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर खान और करीना कपूर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखकर फैंस के बीच 'लाल सिंह चड्ढा' का अच्छा खासा क्रेज बना हुआ है। #BoycottLaalSinghChaddha के ट्रेंड के बीच भी बड़ी संख्या में लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे फैंस के लिए खुशखबरी है, 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला रिव्यू सामने आ गया है। एडवांस बुकिंग से पहले आप यहां पढ़े कि आखिर कैसी है 'लाल सिंह चड्ढा'।

loksabha election banner

ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने हाल ही में फिल्म देखी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना पहला रिव्यू शेयर की है। संधू ने लाल सिंह चड्ढा को 5 में से चार स्टार दिए हैं। साथ ही फिल्म को बेहतरीन बताया है। ट्विटर पर फिल्म की समीक्षा करते हुए उन्होंने लिखा- 'कुल मिलाकर 'लाल सिंह चड्ढा' एक मास्टर पीस है। एक शानदार फिल्म जो आपके दिल में उतर जाएगी और स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद भी आपकी याद में बनी रहती है।'

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इसके आगे उमैर संधू ने लिखा- 'ये एक शानदार फिल्म जो हिन्दी सिनेमा में आपका विश्वास बहाल करती है। वास्तव में, यह कहना गलत नहीं होगा कि काफी लंबे समय के बाद हिन्दी सिनेमा में 'लाल सिंह चड्ढा' जैसी कोई फिल्म बनी है, इसे एक क्लासिक फिल्म के रूप में हमेशा याद किया जाएगा।'

View this post on Instagram

A post shared by Umair Sandhu ☘️ (@umairsandho82)

अपनी बात बढ़ाते हुए उमैर ने कहा- “आमिर खान लीड रोल में बहतरीन हैं। यह शायद उनके द्वारा निभाए गए अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है और अपने शानदार प्रदर्शन के साथ, आमिर खान ने फिल्म को पूरी तरह से आगे बढ़ाया है। करीना कपूर ने हमेशा की तरह शो में धूम मचा दी! नागा चैतन्य और मोना सिंह बहुत अच्छा अभिनय करते हैं। यह ड्रामा और इमोशन का मिश्रण है, असाधारण रूप से... आमिर खान की जबरदस्त एक्टिंग की बात ही कुछ और है। श्योर शॉट ब्लॉकबस्टर, ” 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.