नई दिल्ली, जेएनएन। ‘Laal Kaptaan’ trailer: अभिनेता सैफ अली खान स्टार फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर आ गया है। 1 मिनट और 22 सेकेंड के ट्रेलर में सैफ शुरुआत में जिंदगी और मौत की बात करते दिखते हैं। ट्रेलर इस जबरदस्त डायलॉग के साथ शुरू होता है, आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर बैठकर चल पड़ता है उसे वापस लाने। आदमी की जिंदगी उतीं जितना समय उस भैंसे को लगा उस तक पहुंचने में। फिर गाना, चूर है अंधेरे में जो ढेर मुर्दा पेड़ों का, सुलग गया झुलस गया जो ज्वाला ज्वाला आग से। गाने के साथ ही सैफ दिखते हैं जो घोड़े पर बैठे मुर्दा शरीर को घसीट रहे हैं। डायलॉग और गाना सुनकर लग रहा है कि फिल्म में कितना थ्रिलर और एक्शन है।

नागा साधु के किरदार में

ट्रेलर जबरदस्त है और इसे देखने के बाद आपका फिल्म देखने का मन करेगा। फिल्म में सैफ का एकदम अलग लुक है। वह पहली बार एक नागा साधु के किरदार में हैं, जो खून का बदला लेने के लिए खून की नदियां बहाने निकला है। ट्रेलर के बैकग्राउंड में सोनाक्षी की आवाज है, जो कहती है, तुम (सैफ अली खान) भूत हो। कुछ लोग कहते हैं कि तुम शिकारी हो जो अपने शिकार से चिपक जाते हो। ट्रेलर में लोगों को काटती तलवार की आवाज सनसनी पैदा करती है। 

सैफ ने की है इस रोल के लिए मेहनत

हाल में एक इंटरव्यू में सैफ ने खुलासा किया था कि लाल कप्तान के रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। उन्होंने नागा के लुक के लिए अपने कान छिदवाए हैं। उन्होंने फिल्म के लिए अपने बाल और दाढ़ी भी काफी बढ़ाई है। यह फिल्म 18 अक्तूबर को रिलीज होगी।

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप