नई दिल्ली,जेएनएन। Laal Kaptaan Trailer 2: सैफ अली ख़ान की आने वाली फ़िल्म लाल कप्तान का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इसके देख कर लगता है कि सेक्रेड गेम्स के बाद सैफ अली ख़ान एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। इस ट्रेलर की शुरुआत में दीपक डोबरियाल के किरदार को इट्रोंड्यूस किया गया है। दीपक का लुक भी उतना ही जबरदस्त दिख रहा है, जितना सैफ अली का नागा वाला लुक।

1 मिनट 29 सकेंड की इस ट्रेलर की शुरुआत दीपक से होती है। जिसमें वह एक कुत्ते की ओर इशार कर के कहते हैं, 'ये सुखी राम और ये दुखी राम। सुखी राम बोटी खाता और दुखी राम गोटी खाता।'  इसे देखकर लगता है कि इस फ़िल्म दीपक के किरदार का नाम सुखीराम है। इसके अलावा इसमें ट्रेलर में सोनाक्षी भी नज़र आई हैं। हालांकि, उनका चेहरा छुपा हुआ है और वह नागा (सैफ अली ख़ान) को शिकार के लिए बुला रही हैं।

वहीं, इस ट्रेलर में सैफ अली ख़ान एक बार फिर जबरदस्त लुक में नज़र आए हैं। इसमें वह शिकार पर निकले हैं। इस ट्रेलर के डायलॉग्स भी काफी शानदार है। जैसे ट्रेलर की आखिरी में सैफ अली ख़ान कहते हैं, ' जो ज़ख़्म आंखों से दिखाई दे, वो ज़ख़्म ही कैसा'। यह फ़िल्म 18 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले लाल कप्तान की एक और ट्रेलर आ चुका है। जिसके डायलॉग्स भी काफी चर्चे बटोर रहे हैं। पहले ट्रेलर की शुरुआत ही डायलॉग से होती है। जिसमें सैफ अली खान कहते हैं, 'आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर बैठकर चल पड़ता है उसे वापस लाने। आदमी की जिंदगी उतीं जितना समय उस भैंसे को लगा उस तक पहुंचने में'।  इसके अलावा भी दोनों ट्रेलर में कई डायलॉग्स हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021