Move to Jagran APP

Laal Kaptaan Making Video: देखें- कैसे फिल्म की शूटिंग करते थे सैफ अली खान, ऐसे बनता था खूंखार लुक

Laal Kaptaan Making Video इरोस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया जा रहा है कि कैसे सैफ अली खान अपने किरदार के लिए तैयार होते थे और शूटिंग के लिए कैसे मेहनत करते थे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 09:44 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 09:44 AM (IST)
Laal Kaptaan Making Video: देखें- कैसे फिल्म की शूटिंग करते थे सैफ अली खान, ऐसे बनता था खूंखार लुक
Laal Kaptaan Making Video: देखें- कैसे फिल्म की शूटिंग करते थे सैफ अली खान, ऐसे बनता था खूंखार लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का सभी को ब्रेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसकी काफी तारीफ हो रही है और इसमें सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है उनके लुक की। फिल्म में साधु का किरदार निभा रहे सैफ अली खान का लुक काफी दमदार है। साथ ही फिल्म में शामिल किए गए फाइटिंग सीन भी लोगों को प्रभावित कर रहे हैं।

loksabha election banner

सैफ अली खान को ऐसे रफ और खूंखार दिखने वाले लुक के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है। इरोस एंटरटेनमेंट ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि सैफ को इस लुक के लिए कैसे तैयार किया जाता था और वो फिल्म की शूटिंग के लिए कितनी मेहनत करते हैं। दरअसल, फिल्म में फाइटिंग सीन के साथ कई स्टंट सीन, हॉर्स राइडिंग सीन में उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी, जो फिल्म में दिखाया गया है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि मेकअप के लिए भी सैफ अली खान को काफी वक्त लगता था और उनके चेहरे पर चोट के निशान भी बनाए जाते थे। लुक के साथ उनके कपड़े आदि भी काफी चैलेंजिंग था। वहीं बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने भी लाल कप्तान फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है और दूसरों को देखने की भी सलाह दी है।

बता दें कि फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्‍म डायरेक्‍टर नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को सुनील लुल्‍ला और आनंद एल रॉय ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सैफ अली खान के साथ मानव विज, जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल भी दिखाई देंगे। इससे पहले फिल्‍म के कई पोस्‍टर्स और ट्रेलर्स जारी किए जा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.