नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान की फिल्म ‘लाल कप्तान’ शुक्रवार यानी 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। नवदीप सिंह के डायरेक्शन में बनी ‘लाल कप्तान’ से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में सैफ जिस रोल में नजर आ रहे हैं वो लोगों को काफी इम्प्रेसिव लग रहा है। फिल्म में सैफ नागा साधु का किरदार निभा रहे हैं। खुद सैफ के लिए ये भी रोल काफी चैलेंजिंग है, क्योंकि ऐसा कोई रोल उन्होंने पहले नहीं किया है।

सैफ ने हालांकि फिल्म का कुछ खास प्रमोशन नहीं किया है, उसके बावजूद माना जा रहा है कि ‘लाल कप्तान’ पहले दिन अच्छी कमाई कर सकती है। इसकी वजह है ‘लाल कप्तान’ के सामने कोई बड़ी बॉलीवुड फिल्म का ना होना। शुक्रवार को ‘लाल कप्तान’ के अलावा विक्रम भट्ट की ‘घोस्ट’ और मनोज तिवारी निर्देशित ‘प से प्यार और फ से फरार’ भी रिलीज हो रही है लेकिन दोनों की फिल्मों का कुछ खास बज़ नहीं है। ऐसे में कमाई के मामले में ‘लाल कप्तान’ को फायदा मिल सकता है।

koimoi की रिपोर्ट की मानें तो, ‘लाल कप्तान’ पहले दिन 2 करोड़ रुपए कम सकती है और ‘घोस्ट’ 1 करोड़ रुपए कमा सकती है। 'प से प्यार और फ से फरार’ में जिमी शेरगिल और संजय मिश्रा जैसे बड़े कलाकार हैं इसलिए ये फिल्म में अच्छी कमाई कर सकती है। बहरहाल, पर्दे पर कौन सी फिल्म किसे टक्कर देगी ये तो शुक्रवार को रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस