Move to Jagran APP

Laal Ghaghra Song Out: गुड न्यूज का 'लाल घघरा' गाना रिलीज, करीना कपूर के साथ लहंगा पहनकर नाचे अक्षय कुमार

Laal Ghaghra Song Out अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज का गाना लाल घघरा रिलीज हो गया है। इसमें अक्षय कुमार लहंगा पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 01:35 PM (IST)
Laal Ghaghra Song Out: गुड न्यूज का 'लाल घघरा' गाना रिलीज, करीना कपूर के साथ लहंगा पहनकर नाचे अक्षय कुमार
Laal Ghaghra Song Out: गुड न्यूज का 'लाल घघरा' गाना रिलीज, करीना कपूर के साथ लहंगा पहनकर नाचे अक्षय कुमार

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर स्टारर फिल्म गुड न्यूज महीने के आखिरी में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म के ट्रेलर और कई प्रोमो, पोस्टर के बाद एक और गाना रिलीज हो गया है। 'लाल घघरा' नाम के इस गाने को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है। सुपर डांस सॉन्ग 'लाल घघरा' में अक्षय कुमार और करीना कपूर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

इस गाने के लिरिक्स 'लाल घघरा' से जुड़े हैं और गाने के एक सीन में खुद अक्षय कुमार भी लाल लहंगा पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं करीना कपूर भी लाल लहंगे में डांस कर रही हैं और इस लहंगे पर ही पूरा गाना आधारित है। पूरा गाना अक्षय और करीना पर फिल्माया गया है। इस गाने को मंज मुसिक, नेहा कक्कड़ और हरबी सहारा ने गाया है।

इस गाने का पहले टीजर भी जारी किया गया था और अब गाना रिलीज किया गया। टीजर रिलीज करते वक्त अक्षय कुमार ने लिखा था, 'कर लो घघरा टाइट... बेबो और मैं आ रहे हैं।' गाने को रिलीज होने के कुछ मिनटों में ही हजारों लोगों ने गाने को देख लिया और यूट्यूब पर इसके व्यूज तीन लाख के करीब हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

Here to raise the temperature!💃 #LaalGhaghra out now! #GoodNewwz #KareenaKapoorKhan @diljitdosanjh @kiaraaliaadvani @karanjohar @apoorva1972 @shashankkhaitan @raj_a_mehta @somenmishra @manjmusik @herbiesahara @nehakakkar @tanishk_bagchi @azeemdayani @zeestudiosofficial @dharmamovies #CapeOfGoodFilms @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अगर फिल्म की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म स्पर्म एक्सजेंज इंसिडेंट पर आधारित है और इसमें दो प्रेग्नेंट महिलाओं की कहानियों को दिखाया गया हैं। फिल्म में अक्षय और करीना की जोड़ी और दिलजीत के साथ कियारा की जोड़ी दिखाई देगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.