Move to Jagran APP

सोहा से तलाक की खबरों का कुणाल ने सल्‍लू स्‍टाइल में दिया ये जवाब

कुणाल खेमू ने पत्‍नी सोहा अली खान से तलाक लेने की खबरों का खंडन किया है। हाल ही में खबर आई थी कि कुणाल और सोहा के बीच बच्‍चे को लेकर तनाव चल रहा है।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 16 Apr 2016 12:19 PM (IST)Updated: Sat, 16 Apr 2016 02:04 PM (IST)
सोहा से तलाक की खबरों का कुणाल ने सल्‍लू स्‍टाइल में दिया ये जवाब

मुंबई (जेएनएन)। कुणाल खेमू ने पत्नी सोहा अली खान से तलाक लेने की खबरों का खंडन किया है। हाल ही में खबर आई थी कि कुणाल और सोहा के बीच बच्चे को लेकर तनाव चल रहा है। लेकिन कुणाल का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। सोहा और उनके बीच तलाक नहीं होने जा रहा है।

loksabha election banner

संजय दत्त की इस हरकत से परेशान पड़ोसियों ने आधी रात को बुलाई पुलिस

कुणाल ने आज तलाक की खबरों का खंडन करते हुए ट्वीट किया। ये ट्वीट कुणाल ने एकदम सलमान खान स्टाइल में लिखा है। पहले ट्वीट में तो कुणाल ने अपने तलाक की खबरों पर हैरानी जताई है। उन्होंने लिखा- 'मेरी शादी क्यों मुसीबत में होगी? मैं क्यों तलाक लेने जा रहा हूं? मुझे सच्चाई पता नहीं है या फिर लोग अनापशनाप रिपोर्टिंग कर रहे हैं।'

इस ट्वीट से कुणाल ने साफ की दिया कि उनकी तलाक की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। इसके बाद उन्होंने एक मजेदार ट्वीट सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' के एक फेमस डायलॉग को री-क्रिएट करके किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा- एक बार जो मैंने कमिटमेंट दे दी, तो फिर मैं प्रेस की भी नहीं सुनता।

दरसअल, दोनों के रिश्ते पर लोगों का ध्यान तब गया जब 14 फरवरी के बाद से सोहा अली खान ने कुणाल को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया। अक्सर कुणाल को लेकर टि्वटर पर बात करने वालीं सोहा लगभग दो महीने से अपने पति को लेकर चुप थीं। यही चुप्पी सबको खल रही है। उन्होंने कुणाल को किए आखिरी ट्वीट में उन्हें वैलेंटाइन्स-डे विश किया था।

मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

इसके बाद अंग्रेजी वेबसाइट 'स्पॉट ब्वॉय' ने दावा किया कि इस कपल के बीच तनाव का कारण कुणाल की ख्वाहिश है। कुणाल चाहते हैं कि जल्द ही सोहा मां बने। लेकिन सोहा चाहतीं हैं कि वे कुछ वक्त और लें, कुछ और फिल्में करें। सोहा समझाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन कुणाल मानने को तैयार नहीं हैं। इस वजह से दोनों के बीच जमकर झगड़ा हो गया है।

हालांकि अब कुणाल ने इन खबरों पर अपनी सफाई दे दी है। वहीं सोहा अली खान ने भी कुणाल के ट्वीट्स को री-ट्वीट कर ये जाहिर कर दिया है कि इनके बीच कोई झगड़ा नहीं चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.